News Nation Logo

मध्य प्रदेश उप-चुनाव में भाजपा ने झोंकी ताकत, दिग्गजों का रोड-शो

राज्य के 28 विधानसभा क्षेत्रों में तीन नवंबर को मतदान होने वाले हैं. इन उप-चुनाव के नतीजे सियासत में बड़ा बदलाव लाने वाले हो सकते हैं.

By : Nihar Saxena | Updated on: 31 Oct 2020, 11:30:57 AM
Shivraj Singh Chauhan

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रचार में झौंकी ताकत. (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश (MP Bypolls) में हो रहे विधानसभा के उप-चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. तमाम बड़े नेता जगह-जगह जन सभाएं कर रहे हैं तो वहीं मुरैना में शुक्रवार को दिग्गजों ने रोड-शो करके अपनी एकजुटता दिखाई है. राज्य के 28 विधानसभा क्षेत्रों में तीन नवंबर को मतदान होने वाले हैं. इन उप-चुनाव के नतीजे सियासत में बड़ा बदलाव लाने वाले हो सकते हैं. इसको ध्यान में रखकर भाजपा (BJP) पूरा जोर लगाए हुए है.

यह भी पढ़ेंः आम आदमी को महंगे आलू से राहत देने के लिए मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उमा भारती लगातार जनसभाएं किए जा रहे हैं. इन सभी नेताओं ने मुरैना में एक रोड शो करके एकजुटता और ताकत का प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ेंः पुलवामा पर बोले PM मोदी- सवाल उठाने वालों को पाक के कबूलनामे ने किया बेनकाब

मुरैना में आयोजित रोड शो में भाजपा के सभी दिग्गज एक खुले ट्रक पर सवार थे. रोड शो के लिए यह रथ तैयार किया गया था. यह रोड शो रुई की मंडी से शुरू हुआ और रामजानकी मंदिर होते हुए अग्रसेन पार्क पहुंचा. यहां पार्टी नेताओं ने महाराज अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, जिसके उपरांत रोड-शो संपन्न हुआ.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 11:30:57 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.