logo-image

MP Bypoll Results:कमलनाथ का दावा, बीजेपी को हारने का डर, कर रही है हॉर्स ट्रेडिंग

इस बीच कांग्रेस ने जीत का दावा किया है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी को लग गया है कि वो हारने वाली है. इसलिए वो हॉर्स ट्रेडिंग में लग गई है.

Updated on: 06 Nov 2020, 04:45 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में 28 विधानसभा सीट पर मतदाताओं ने अपना फैसला दे दिया है.  उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद है. जो 10 नवंबर को खुलेगी. इस बीच कांग्रेस ने जीत का दावा किया है. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी को लग गया है कि वो हारने वाली है. इसलिए वो हॉर्स ट्रेडिंग में लग गई है.

कमलनाथ ने हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका जताते हुए कहा, 'मध्य प्रदेश के वोटर पूरे दिल से मतदान किया है. उन्होंने सच्चाई के लिए 28 सीटों पर दिल से वोट किया है. बीजेपी को महसूस हो गया है कि वो बुरी तरह हारने वाली है. इसलिए वो हॉर्स ट्रेडिंग में लग गई है. कई निर्दलीय विधायकों से संपर्क किया गया है.'

इससे पहले गुरुवार को कमलनाथ ने उपचुनाव में जी-जान लगाकर पार्टी के लिए काम और प्रचार करने वाले कार्यकर्ताओं-साथियों का आभार जताया है . कमलनाथ ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा, पार्टी की मजबूती, जनमत के गद्दारों को सबक सिखाने और प्रदेश के भविष्य की सुरक्षा के लिए अमूल्य योगदान देने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार है. 

इसे भी पढ़ें: हज यात्रा पर लगी रोक हटी, 7 नवंबर से 10 नवंबर तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

लेकिन लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है इसे कहते हुए उन्होंने कहा कि  मतगणना तक कांग्रेस के हर एक कार्यकर्ता को मैदान में डटे रहना होगा. क्योंकि नतीजों से पहले बीजेपी कोई षड्यंत्र सकती है. इसके साथ ही कमलनाथ ने कांग्रेस के जीतने का दावा किया.