logo-image

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भोपाल की गायिका का नमो-नमो तोहफा

Happy Birthday PM Modi : देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का 72वां जन्मदिवस उनके प्रशंसक हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं. इस बार भी प्रधानमंत्री के प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन पर अलग-अलग तरह से तोहफा दिया है.

Updated on: 17 Sep 2022, 07:34 AM

भोपाल:

Happy Birthday PM Modi : देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का 72वां जन्मदिवस उनके प्रशंसक हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं. इस बार भी प्रधानमंत्री के प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन पर अलग-अलग तरह से तोहफा दिया है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भी प्रधानमंत्री के लिए एक तोहफा गया है. यह तोहफा है प्रधानमंत्री के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों पर उनके लिए समर्पित भोपाल की गायिका के द्वारा एक गाना है.

मोदी के कार्यों से हैं इंप्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश में जो कार्य किए गए हैं उन कार्यों को याद करते हुए उनके प्रशंसक पीएम का जन्मदिन मना रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हमेशा अलग-अलग तरह से उन्हें जन्मदिन का तोहफा देते हैं. इसके बाद भी देश भर से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही हैं. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गायिका श्वेता रावत ने भी प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर एक छोटा सा तोहफा दिया है. यह तोहफा है- अपनी आवाज में प्रधानमंत्री को डेलीगेटेड करते हुए एक गाना. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष में इस गाने को लॉन्च भी किया गया.

गाने में भ्रष्टाचार पर लगाम, भारत की सैन्य शक्ति और सोने की चिड़िया जैसे हैं बोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर गायिका श्वेता रावत ने न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जिस तरह से देश में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है, देश में विकास के कार्य बड़े हैं और देश सोने की चिड़िया बनने जा रहा है. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए उनकी तरफ से एक छोटा सा तोहफा इस गाने के माध्यम से वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट कर रही हैं.