News Nation Logo
Banner

भोपाल रेप-मर्डर केस: बच्ची के परिजनों से मिलकर भावुक हुईं साध्वी प्रज्ञा, बोलीं- चैन से नहीं बैठूंगी

बच्ची के पिता से मिलकर प्रज्ञा ठाकुर की आंख से आंसू निकल आए. प्रज्ञा ठाकुर ने छात्रा के शव को चुनरी ओढ़ाई और अंतिम विदाई दी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 May 2019, 04:50:56 PM
साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)

साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में 12 वर्षीय छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला गरमाया जा रहा है. बुधवार को चुनाव प्रचार छोड़ बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने लांबा खेड़ा गांव में छात्रा के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान साध्वी प्रज्ञा भावुक हो गई. बच्ची के पिता से मिलकर प्रज्ञा ठाकुर की आंख से आंसू निकल आए. प्रज्ञा ठाकुर ने छात्रा के शव को चुनरी ओढ़ाई और अंतिम विदाई दी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: सिंध नदी में डूबने से 3 बच्चियों समेत पांच की मौत

नाबालिग की हत्या के बाद उसके परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. बच्ची की मां की बदहवास हो गई. इसके बाद उसकी गंभीर हालत देख साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर उन्हें अपनी गाड़ी से लेकर अस्पताल पहुंची. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि ऐसी गतिविधियां प्रदेश में लगातार बढ़ रही हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार को महिला विरोधी बताया है. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में चैन से नहीं बैठूंगी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: सिंगरौली में एक बार फिर तेंदुए का आतंक, हमले में कई लोग घायल

बता दें कि राजधानी के कोहेफिजा इलाके में मनुआभान टेकरी पर 12 साल की पिंकी विश्वास की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने बच्ची के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. भोपाल (Bhopal) आईजी जयदीप प्रसाद ने बताया कि मासूम अपने रिश्तेदार और दो लड़कों के साथ मनुआभान की टेकरी घूमने गई थी. पुलिस हर पहलू पर जांच कर इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रही है. वहीं एएसपी क्राइम ब्रांच निश्छल झरिया ने बताया कि मौके से कई सुराग मिले हैं. जल्द ही मामले में खुलासा किया जाएगा.

यह वीडियो देखें-

First Published : 01 May 2019, 04:46:58 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो