logo-image

Madhya Pradesh : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान- यह हिंदू राष्ट्र था और रहेगा...

Madhya Pradesh : सनातन बोर्ड बनाने को लेकर भोपाल के सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने बुधवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Updated on: 15 Feb 2023, 10:52 PM

भोपाल:

Madhya Pradesh : सनातन बोर्ड बनाने को लेकर भोपाल के सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने बुधवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने बयान देते हुए कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस (Congress) ने लंबा शासन किया, लेकिन हिंदू और सनातन धर्म को बहुत हानि पहुंचाई है. 15 महीनों की कांग्रेस सरकार में जो संस्कृति मंत्री थे, उन्होंने मंदिरों की भूमि पर कब्जा कर लिया था, इसलिए सनातन बोर्ड की आवश्यकता है.

हिंदू राष्ट्र पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग नहीं है, यह हिंदू राष्ट्र था और रहेगा. जो लोग राष्ट्रीय धर्म का पालन नहीं करते वह विधर्मी है जो हमारे देश के सैनिकों का अपमान करते हैं वह विधर्मी है. उन्होंने मौलाना अशरद पर कहा कि उन्हें दूसरे दिन ही अपना बयान बदलना पड़ा. सनातन धर्म की कोई डेट ऑफ बर्थ नहीं है, लेकिन दूसरे धर्मों की डेट ऑफ बर्थ है. सनातन धर्म अनादि है, अनंत है.

यह भी पढ़ें : Nikki Murder Case: आरोपी के पिता ने कहा था- समझ लो आपकी बेटी मर गई, निक्की के परिजनों का आरोप

साध्वी प्रज्ञा (MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने कनाडा में हो रहे मंदिरों पर हमले को लेकर कहा कि कनाडा सरकार को सनातन धर्मियों की रक्षा करनी चाहिए. उपद्रवियों और आतंकवादियों को कठोर दंड देना चाहिए. इन्हें पता है कि भारत सुरक्षित है, और विश्व गुरु बन रहा है इसलिए दूसरे देशों में ये लोग हिंदू मंदिरों पर अटैक कर रहे हैं.