logo-image

CAB Protest : भोपाल शहर काजी ने की नौजवानों से शांति बनाये रखने की अपील

शहर काजी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘पिछले दिनों हुकूमते हिन्द ने एनआरसी और सीएए को राज्यसभा और लोकसभा में पास कराया है तभी से हिन्दुस्तान के मुसलमानों और धर्मनिरपेक्ष लोगों में बैचेनी है.

Updated on: 21 Dec 2019, 06:42 PM

BHOPAL:

भोपाल के शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ देश और मध्यप्रदेश में हो रहे प्रदर्शनों के मद्देनजर शनिवार को नौजवानों से शांति बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि वे कानून हाथ में न लें तथा ऐसा कोई काम न करें जिससे कौम की बदनामी हो और प्रदेश का माहौल खराब हो. शहर काजी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘पिछले दिनों हुकूमते हिन्द ने एनआरसी और सीएए को राज्यसभा और लोकसभा में पास कराया है तभी से हिन्दुस्तान के मुसलमानों और धर्मनिरपेक्ष लोगों में बैचेनी है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: मुरैना से कांग्रेस विधायक बनवारी लाल का हुआ निधन

मैं नौजवानों को बताना चाहता हूं कि मैं इस सिलसिले में मुख्यमंत्री कमलनाथ और दूसरे प्रदेशों की इस्लामी और धर्मनिरपेक्ष तंजीमों से राब्ता बनाये हुए हूं और हमारी कोशिश है कि इस कानून को जल्द से जल्द रद्द कराया जाये.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरी नौजवानों से अपील है कि वे शांति बनाये रखें और कानून को अपने हाथ में न लें तथा कोई काम ऐसा न करें जिससे कौम की बदनामी हो और प्रदेश का माहौल खराब हो.’’