logo-image

मुसीबत में फंसे शाहरुख खान, शेविंग क्रीम ऐड को लेकर कोर्ट ने भेजा नोटिस

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक स्थानीय कोर्ट ने शाहरुख के शेविंग क्रीम का विज्ञापन के संबंध में नोटिस जारी किया है।

Updated on: 01 Aug 2017, 11:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की एक स्थानीय कोर्ट ने शाहरुख के शेविंग क्रीम का विज्ञापन के संबंध में नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने शाहरुख समेत चार लोगों को 26 अगस्त को पेश होने का आदेश दिया है।

बता दें कि भोपाल के वकील राजकुमार पांडे ने अदालत के जज काशीनाथ सिंह की अदालत में शाहरुख खान के खिलाफ अपील की है। याचिका में कहा गया कि शाहरुख खान एक शेविंग क्रीम का विज्ञापन कर लोगों को कथित रूप से गुमराह कर रहे हैं कि यह देश की नंबर वन क्रीम है।

याचिका में बताया गया है कि इस क्रीम को लगाने के बाद उनके चेहरे पर छाले हो गए थे। जिसका उन्हें सरकारी अस्पताल में इलाज कराना पड़ा था। जिसके बाद पांडे ने क्रीम की जांच मध्य प्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग से कराई।

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का पोस्टर हुआ आउट

पांडे ने कहा, 'मैंने इस क्रीम की जांच मध्य प्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग से भी कराई है।' उन्होंने दावा करते हुए कहा, 'इस जांच रिपोर्ट में बताया गया कि यह क्रीम घटिया किस्म की है।'

इस याचिका को स्वीकार करते हुए कोर्ट ने शाहरुख खान, मध्यप्रदेश फूड एंड ड्रग विभाग के नियंत्रक, बजरंग सुपर बाजार न्यू मार्केट भोपाल, वी-जॉन कंपनी के मालिक जिसकी यह शेविंग क्रीम खरीदी थी, को नोटिस जारी किया हैं।

इसे भी पढ़ें: जब मनोज तिवारी की सलाह पर अनुष्का को रिझाने के लिए शाहरुख ने गाया 'इंडिया टॉप लागेलू'