logo-image

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह को धमकी मामले में एक आरोपी पुलिस हिरासत में

मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को धमकी देने वाला आरोपी को पकड़ में आ गया है.

Updated on: 18 Jan 2020, 11:58 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) को धमकी देने वाला आरोपी को पकड़ में आ गया है. महाराष्ट्र के नांदेड़ से भोपाल एटीएस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है. महाराष्ट्र एटीएस सूत्रों के मुताबिक, हिरासत में लिए गये शख्स का नाम सैयद अब्दुल रहमान है. वह नांदेड़ के धनेगांव का निवासी है. उसे बीजेपी (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को मिली धमकी के मामले में हिरासत में लिया गया है. माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद आरोपी की गिरफ्तारी हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः अपनी ही सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना देंगे कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल 

दरअसल, बीजेपी सासंद साध्वी प्रज्ञा को बंद लिफाफा मिला था, जिसके अंदर एक धमकी भरी चिट्ठी थी. लिफाफे पर साध्वी प्रज्ञा के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की तस्वीर भी थी और उस पर क्रॉस का निशान था. चिट्टी को उर्दू भाषा में लिखा गया था. यह चिट्टी साध्वी प्रज्ञा के स्टाफ को मिली थी. जिसके बाद फॉरेसिंक टीम साध्वी प्रज्ञा के घर पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की थी.

यह भी पढ़ेंः इंदौर में सीएए विरोधियों और पुलिस के बीच झड़प, पढ़ें पूरी जानकारी

इस मामले में धारा 326 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया था. धमकी भरी चिट्ठी पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि ये हरकत किसी आतंकी की हो सकती है, लेकिन मैं इससे डरने वाली नहीं हूं. उन्होंने आरोप लगाया था कि मुझे पहले भी ऐसे खत मिले हैं. तब भी पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई थी, लेकिन बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने कहा था कि ये राष्ट्र के दुश्मनों की बड़ी साजिश है.