logo-image

मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की जा रही है- पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह

मंगलवार को सुबह बेटी से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ नाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दे दिया है.

Updated on: 22 Oct 2019, 03:09 PM

highlights

पिछले छह दिन से लापता BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह (Former BJP MLA Surendra Nath Singh) की मिल गई है.

पूर्व विधायक की बेटी भारती सिंह को पुलिस ने ग्राम रावेर, जलगांव (महाराष्ट्र) से बरामद किया है. 

पूर्व विधायक ने कहा है कि 'भोपाल में हुक्का लाउंज लव जेहाद के अड्डे हैं.

भोपाल:

पिछले छह दिन से लापता BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह (Former BJP MLA Surendra Nath Singh) की मिल गई है. बताया जा रहा है पूर्व विधायक की बेटी भारती सिंह को पुलिस ने ग्राम रावेर, जलगांव (महाराष्ट्र) से बरामद किया है. फिलहाल, उसे भोपाल जिला अस्पताल परिसर में गौरवी सखी सेंटर में है. मंगलवार को सुबह बेटी से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ नाथ सिंह ने एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि 4 साल से बेटी का ट्रीटमेंट चल रहा है. उसकी काउंसिलिंग कराई जा रही है.

इसी के साथ साथ बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह (Former BJP MLA Surendra Nath Singh) ने भोपाल (Bhopal) के हुक्का लाउंज (Hookah Lounge) वालों को खुलेआम चेतावनी दे दी है. उन्होंने कहा है कि 'भोपाल में हुक्का लाउंज लव जेहाद के अड्डे हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि ये हुक्का लाउंज बंद होने चाहिए.

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: भोपाल का नहीं होगा बंटवारा, दो नगर निगम बनाने का प्रस्ताव हुआ खारिज

सुरेंद्रनाथ सिंह खुली चुनौती देते हुए लव जिहाद पर कमेंट किया है कि लव जिहाद का मतलब धर्म परिवर्तन है और किसी में दम नहीं है कि मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन करा दे. जो भी उसके आड़े आएगा, उसका विनाश हो जाएगा. मेरी बेटी को नशे का आदि बना दिया गया है. पूर्व विधायक ने कहा कि वो मुझे नही जानते. उन्होंने कहा कि हुक्का लाउंज युवाओं को नशे के आदी बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजधानी में हुक्का लाउंज बंद होने चाहिए, अगर सरकार ने नहीं बंद कराए तो हम खुद बंद कराएंगे.

यह भी पढ़ें: लोकायुक्त ने जिला पंचायत अधिकारी पर की बड़ी कार्रवाई, सुबह 7 बजे अधिकारी के घर पहुंची टीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज ही भारती सिंह का मेडिकल परीक्षण कराकर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे. इस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस एक युवक को भी अपने साथ लेकर आई है. उसके भी बयान दर्ज कराए जाएंगे.

बता दें कि 15 अक्टूबर की देर रात करीब तीन बजे से भारती सिंह अचानक घर से लापता हो गई थीं. जिसके बाद पूर्व विधायक ने कमला नगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इस बीच 19 अक्टूबर को भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसमें उसने परिजनों पर कैद में रखने और परेशान करने आरोप लगाए थे. युवती ने स्वस्थ होने का दावा कर अपनी मर्जी से जाना बताया था. पुलिस सुरक्षा के लिए भारती ने हाई कोर्ट जबलपुर में याचिका दाखिल की है.