News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Ashram 3 पर तनाव, भोपाल में बजरंगदल के लोगों ने सेट पर की तोड़-फो़ड़

काश झा की अपकमिंग मूवी (Ashram-3) रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. रविवार को भोपाल में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म की शूटिंग का जमकर विरोध किया. यही नहीं सेट पर तोड़-फोड़ करने की खबर सामने आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Oct 2021, 10:29:32 PM
ashram3

Bajrang Dal, (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • प्रकाश झा की अपकमिंग मूवी है आश्रम-3
  • वैनिटी वैन सहित गाड़ियों में की तोड़-फोड़ प्रकाश झा पर स्याही फेंकी
  • रास्तों पर घंटों बनी रही जाम की स्थिति

नई दिल्ली :

प्रकाश झा की अपकमिंग मूवी (Ashram-3) रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. रविवार को भोपाल में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म की शूटिंग का जमकर विरोध किया. यही नहीं सेट पर तोड़-फोड़ करने की खबर सामने आई है. आरोप है कि दर्जनों कार्यकर्ता सेट पर पहुंच गए. साथ ही शूटिंग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए वैनिटी वैन सहित कई गाड़ियों में तोड़-फो़ड करने लगे. यही नहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा पर स्याही फेंक दी. हालाकि प्रकाश झा ने मामले की रिपोर्ट करने से इंकार किया है. खैर जो भी कार्यकर्ताओं के उपद्रव के चलते कई घंटों तक यातायात भी बाधित रहा. 

यह भी पढें: T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले सलमान का वीडियो वायरल, जानें क्या कहा

हिन्दू आश्रमों को बदनाम करने की कोशिश
दरअसल, शूटिंग भोपाल की पुरानी जेल (अरेरा हिल्स) में चल रही थी. आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने जेल परिसर के अंदर ही वेब सीरीज की यूनिट के कर्मचारियों के साथ मारपीट की. वैनिटी वैन समेत 5 गाड़ियों में तोड़फोड़ की. कई मीडियाकर्मी भी घायल हुए हैं.हालांकि, फिल्म डायरेक्ट प्रकाश झा ने पुलिस में शिकायत करने से इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि अभी तक शिकायत नहीं मिली है. आरोप है कि फिल्म में कथित तौर पर हिन्दु आश्रमों को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. जिसके चलते हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है.
 
डीआईजी वली ने कहा, ‘जो भी उपद्रवी थे, उन्हें परिसर से बाहर कर दिया गया है. कुछ लोगों की गाडियों को नुकसान पहुंचाया गया है. हम उपद्रियों पर कार्रवाई करेंगे, उनकी पहचान करेंगे. शिकायत के बाद उन पर कार्रवाई होगी. शूटिंग जारी रहेगी, सुरक्षा के पुख्ता इतंजाम रहेंगे. मामले को लेकर प्रकाश झा से बात करने की कोशिश की जा रही है. यदि वो लिखित में शिकायत देंगे तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

First Published : 24 Oct 2021, 10:29:32 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.