logo-image

असदुद्दीन ओवैसी की MP इलेक्शन में एंट्री, कांग्रेस ने कहा भाजपा की बी टीम

मध्य प्रदेश में चल रहे नगरीय निकाय चुनाव में अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की एंट्री हो चुकी है. भोपाल से लेकर जबलपुर में ओवैसी सभा भी करेंगे.

Updated on: 27 Jun 2022, 11:13 PM

highlights

  • ओवैसी भोपाल में 28 जून को शाम 7 बजे अशोका गार्डन में सभा करेंगे
  • असदुद्दीन ओवैसी के एमपी में आने से कांग्रेस खेमा भी खुश नहीं है

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (MP) में चल रहे नगरीय निकाय चुनाव में अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी (AIMIM) की एंट्री हो चुकी है. भोपाल से लेकर जबलपुर में ओवैसी सभा भी करेंगे. असदुद्दीन ओवैसी के आने से प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भोपाल, इंदौर, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर,खंडवा और रतलाम में कुछ वार्डों में चुनाव लड़ेगी. ओवैसी भोपाल में 28 जून को शाम 7 बजे अशोका गार्डन में सभा करेंगे. वहीं जबलपुर में 27 जून को सभा करेंगे. इसके अलावा आने वाले समय में खरगोन भी जाएंगे. ओवैसी प्रदेश में साम्प्रदायिक हिंसा का मुद्दा भी उठाएंगे. वहीं जिन पत्थरबाजों के घर सरकार का बुलडोज़र चला है, उनके लिए अदालत में केस भी लड़ेंगे. AIMIM असदुद्दीन ओवैसी के आने से उनकी पार्टी के नेता बेहद उत्साहित हैं. 

कांग्रेस ने बताया भाजपा कि बी टीम

असदुद्दीन ओवैसी के एमपी में आने से कांग्रेस खेमा भी खुश नहीं है . कांग्रेस इस बात को बखूबी जानती है कि इससे नुकसान कांग्रेस पार्टी का  ही होने वाला है. पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के अनुसार, AIMIM भाजपा की बी टीम है. ये महज एक वोट कटुआ पार्टी की तरह काम करती है . 

नरोत्तम ने कहा स्वागत है

वहीं इसे लेकर मध्य प्रदेश सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी मध्य प्रदेश आ रहे हैं. उनका स्वागत है. एमपी की जनता समझती है. कैसे वो विभाजन की राजनीति करती है. कांग्रेस इसलिए वोट कटुआ कह रही है क्योंकी उनके ही वोट कटेंगे . 

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी पहली बार मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रहे है . चुनाव पार्षदों का है. महज 7 शहर के चुनिंदा वार्ड में ही पार्टी चुनाव लड़ रही है. कुल मिलाकर निकाय चुनाव के सहारे AIMIM आने वाले समय में होने वाले विधानसभा चुनाव का रास्ता बना रही है.