logo-image

अरुण यादव का शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार, बोले- टाइगर सिर्फ सर्कस के काम का

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ‘टाइगर जिंदा है’ के बयान पर अब मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने पलटवार किया है.

Updated on: 03 Jan 2019, 12:21 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ‘टाइगर जिंदा है’ के बयान पर अब मध्य प्रदेश  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने पलटवार किया है. अरुण यादव ने कहा, टाइगर अब बुढ़ा हो गया है. उसके नाखून दांत सब जा चुके हैं. यह टाइगर अब सिर्फ सर्कस के काम का रह गया है. लिहाजा कांग्रेस बुधनी के इस टाइगर को संरक्षण देगी. अरुण यादव ने नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा.

देखिए VIDEO, क्‍या कहा था शिवराज सिंह चौहान ने

इससे पहले 20 दिसंबर को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा क्षेत्र बुधनी के लोगों से मुलाकात कर कहा था, फिक्र ना करें, मैं हूं ना, शिवराज सिंह है ना. टाइगर अभी जिंदा है. कमलनाथ के उत्तर प्रदेश और बिहार के युवाओं पर बयान पर पूर्व CM शिवराज सिंह का पलटवार करते हुए अपने Tweet में लिखा मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं. मध्य प्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं. प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते! क्यों ठीक कहा ना?

कमलनाथ ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही कहा था कि मध्य प्रदेश में ऐसे उद्योगों को छूट दी जाएगी, जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्य प्रदेश के लोगों को दी जाएगी. कमलनाथ ने कहा था, 'बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लोगों के कारण मध्य प्रदेश के स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है.'