logo-image

बिजली कटौती पर सरकार के खिलाफ युवक को टिप्पणी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिस पर कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई.

Updated on: 04 Jul 2019, 06:44 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सागर जिले में बिजली कटौती पर सोशल मीडिया पर राज्य सरकार पर अभद्र टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया है. भद्दी टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन वह आरोपी युवक का ब्यौरा देने को तैयार नहीं है. सागर जिले के सचिन तनेजा नामक युवक ने बिजली कटौती का जिक्र करते हुए अपनी फेसबुक वॉल पर राज्य सरकार को गालियां देते हुए भद्दी टिप्पणी की. इस टिप्पणी के साथ सचिन ने अपनी फेसबुक वॉल पर कमलनाथ की तस्वीर भी लगाई है. इस मामले के सामने आने पर कांग्रेस नेताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें- 'बैटमैन' विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी से सस्पेंड कर सकती है बीजेपी- सूत्र

मकरोनिया क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक अमृता दिवाकर ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिस पर कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई. इस शिकायत के आधार पर संबंधित युवक को हिरासत में ले लिया गया है. विधिसम्मत कार्रवाई की जा रही है. यह युवक कौन है, इसका ब्यौरा अभी नहीं दिया जा सकता.

यह भी पढ़ें- पुलिस चौकी बना कुत्ते 'सुल्तान' का आशियाना, पुलिसवाले कर रहे हैं खातिरदारी, जानें क्यों

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक शिक्षक और अन्य लोग मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. इन लोगों पर जिला प्रशासन ने कार्रवाइयां भी कीं, मगर बाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर कार्रवाइयों को निरस्त कर आरोपियों को राहत दी गई.

यह वीडियो देखें-