logo-image

जेल से छूटने के बाद आरोपी ने फिर किया पीड़िता से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

मध्यप्रदेश के जबलपुर से रेप की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. इस वारदात ने जहां आरोपी की हैवानियत सामने आई है. वहीं, न्याय व्यवस्था की भी पोल खोलकर रख दी है.

Updated on: 03 Aug 2022, 05:25 PM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के जबलपुर से रेप की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. इस वारदात ने जहां आरोपी की हैवानियत सामने आई है. वहीं, न्याय व्यवस्था की भी पोल खोलकर रख दी है. दरअसल, आरोप है कि जिस युवती से बलात्कार के आरोप में युवक जेल में था, जेल जाने के बाद एक बार फिर आरोपी ने उस युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने जेल से छूटने के बाद चाकू की नोक पर पहले पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके साथ ही वीडियो बनाकर रिपोर्ट वापस न लेने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. 

पहले भी युवती संग किया था मुंह काला
मामला जबलपुर के पाटन थाना क्षेत्र का है. यहां के एक आरोपी विवेक पटेल ने अपने साथी के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसके दोस्त ने भी पीड़िता के साथ अपना मुंह काला किया. आरोप है कि विवेक पटेल ने दो साल पहले भी इसी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. वह लगभग एक साल तक जेल में रहा, लेकिन वह जमानत पर रिहा हो गया. 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस संबंध में पाटन थाने के प्रभारी आसिफ इकबाल ने मीडिया को बताया कि पीड़िता ने जो पुलिस को शिकायत दी है. इसमें कहा गया है कि आरोपी विवेक पटेल ने अपने दोस्त के साथ घर में घुस कर चाकू की नोक पर युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं आरोपी और उसके दोस्त ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी भी बनाकर  धमकाया कि अगर उसने प्रकरण वापस नहीं लिया तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश जारी है. मगर किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.