News Nation Logo
Banner

ड्राइवर को आई झपकी और घर पर पलट गया रेत से भरा डंफर, दो मासूमों सहित तीन की मौत

बुधवार सुबह एक डंफर बकतरा से सिरोंज जा रहा था. इसमें रेत भरी हुई थी. शमशाबाद और सिरोंज के बीच गोलना गांव में ये डंफर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया और एक घर पर पलट गया.

Written By : अखिलेश श्रीवास्‍त | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 31 Oct 2018, 03:19:32 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

विदिशा:

बुधवार सुबह एक डंफर बकतरा से सिरोंज जा रहा था. इसमें रेत भरी हुई थी. शमशाबाद और सिरोंज के बीच गोलना गांव में ये डंफर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया और एक घर पर पलट गया. उस वक्‍त घर के अंदर रामचरण, उसकी पत्नी और दो बच्चे मौजूद थे. डंफर में भरी हुई रेत में दबकर ड्राइवर और दो मासूमों की मौत हो गई.

ग्रामीणों ने बताया कि डंफर को क्‍लीनर राहुल चला रहा था. ड्राइवर ब्रजेन्द्र यादव उसके पास बैठा था. नींद के झोंके से क्‍लीनर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और डंफर सड़क से नीचे उतर गया. थोड़ी दूर पर रामचरण के घर पर पलट गया और रेत पूरे घर पर फैल गई. ग्रामीणों ने रेत में दबे लोगों को बाहर निकालकर अस्‍पताल पहुचाया. अस्‍पताल में आठ साल के रोहित और पांच साल की पूनम की मौत हो गई वहीं हादसे में दो अन्य घायलों को भोपाल रेफर कर दिया गया. क्‍लीनर को रेत से निकालकर विदिशा भेजा गया है.

खदान धसकने से तीन की मौत

सतना जिले के धारकुंडी थाना इलाके के बरो गांव के पास छुही खदान धसकने से तीन व्यक्तियों की मौत,ग्रमीणों से सूचना मिलने पर धारकुंडी थाना प्रभारी राजेन्द्र तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे. मलवे में दबी लाशों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया गया है. पहले भी इसी इलाके में ऐसी घटना इसी झुलना खदान प्रतापपुर में हो चुकी है.
खदान में दबी लाशों को बाहर निकालने के लिए इंतजाम नहीं हैं. ग्रामीणों के द्वारा अपने स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः दंतेवाड़ा नक्सली हमले का देखें आखिरी वीडियो, एक और जवान श्‍ाहीद

खदान में 4 लोग गए थे, एकाएक खदान धसकने 3 लोग दब गये 1 व्यक्ति बच कर गया. उसने हादसे की जानकारी दी. पहाड़ क़रीब धरातल से 600 मीटर के करीब ऊँचाई पर हैं एवं रास्ता काफी जोखिम भरा है. जेसीबी पहुंची लेकिन है घटना स्थल तक नहीं जा सकी. पुलिस और वहां के जानकार ग्रामीणों की मदद से अन्य साधनों से खदान में दबी लाशों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2018, 03:19:12 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.