logo-image

परिवार पर रफ्तार का कहर, 3 बच्‍चों समेत 9 लोगों की मौत, मरने वाले सभी UP के

Road Accident: सागर NH 26 पर आमने-सामने टवेरा कार और हाईवा ट्राला की आमने-सामने भिंड़त में उत्‍तर प्रदेश का एक परिवार खत्‍म हो गया.

Updated on: 22 Nov 2018, 08:00 AM

सागर:

झांसी-सागर NH 26 पर आमने सामने टवेरा कार और हाईवा ट्राला की आमने-सामने भिंड़त में कार सवार तीन बच्चों सहित मौके पर सवार 9 लोगों की मौत हो गई. अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्‍हें नजदीकी स्वास्थ्य केंन्द्र मालथौन में भर्ती कराया गया है. जहां उनका प्राथमिक उपचार के के बाद सागर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें ः हरियाणा में पुल से गिरी कार, 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के ललितपुर के गोविंद नगर निवासी प्रकाश साहू टवेरा से सागर की ओर निकले थे। मालथौन थाना अंतर्गत मांदरी  फाटक के पास उनकी टवेरा और ट्राला में टक्‍कर हो गई. हादसे में टवेरा में बैठे प्रकाश साहू (63), बबलू, शुगभू (15), महेंद (12), परी (05), अनमोल (07), भारती , योगेश (14) और अंकित साहू की मौत हो गई है] जबकि अनीता (36),दीपिका (28), अनिल (31), ऋषि (25) और राज साहू घायल हो गए.

calenderIcon 13:29 (IST)
shareIcon

बाइक सवार युवक की मौत


अनूपपुर: अनूपपुर NH-43 पर एक बाइक सवार कार से टकरा गया. पयारी गांव के पास हुए इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

calenderIcon 13:25 (IST)
shareIcon

महाकाल की धरती पर किसी की बुराई करने नहीं आया हूंः राज बब्बर


उज्जैनः कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर उज्जैन पहुंचे और नीलगंगा चौराहे पर उन्‍होंने कहा कि महाकाल की धरती पर किसी की बुराई करने नहीं आया हूं. मेरे संस्कार ऐसे नहीं है. हमारी लड़ाई किसे से नहीं है. हमारी लड़ाई धोखे से है. राहुल गांधी के वचनों के लेकर आए हैं.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

ट्रैक्टर टाली पलटने से बच्‍ची की मौत


महासमुंद: खलिहान से धान लादकर बैयारा जा रही एक ट्रैक्टर टाली पलटने से उस पर सवार एक छ : वर्षीय बच्ची की दबने से मौत हो गई और एक अन्‍य बच्‍ची घायल हो गई. पिथौरा थानाक्षेत्र के ग्राम गडबेडा की घटना.

calenderIcon 12:10 (IST)
shareIcon

6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म


कांकेरः दुधावा चौकी के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आ रही है. आरोपी बच्‍ची का बाल कटवाने के लिए सैलून ले गया था, वापसी में बच्ची उसने बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया.

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

शिवपुरी में बसपा सुप्रीमों मायावती की सभा आज


शिवपुरी: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती आज सुबह 11 बजे गांधी पार्क में एक जनसभा को संबोधित करेंगीं. यहां वह कोलारस विधानसभा क्षेत्र से अशोक शर्मा गुरूजी, पिछोर से लाला राम यादव, पोहरी से कैलाश कुशवाह, करैरा से प्रागी लाल जाटव और  शिवपुरी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी इरशाद राईन के लिए वोट की अपील करेंगीं.