logo-image

बच्चा चोरी करते हुए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर आरोपी के साथ किया ऐसा काम

मध्य प्रदेश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. ताजा मामला इंदौर जिले से सामने आया है.

Updated on: 25 Jul 2019, 07:31 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. ताजा मामला इंदौर जिले से सामने आया है, जहां बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. आरोपी युवक की पहचान तेजराम के रूप में हुई है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को थाने ले आई, जहां भीड़ ने हंगामा किया. यह पूरी घटना जिले के लसूड़िया थाना इलाके के निरंजनपुर गांव की है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कांग्रेस का दावा- कुछ और भाजपा विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में

बताया जा रहा है कि निरंजनपुर गांव में कुछ ग्रामीणों ने इस युवक को एक बच्चे को उठाते हुए देखा और फिर बाद में उसे पकड़ लिया. तमाम ग्रामीण वहां इकट्ठा हो गए और युवक पर लात घूंसों की बरसात कर दी. मौके पर मौजूद भीड़ ने इसका वीडियो भी बनाया तो कुछ ने लसूड़िया पुलिस को सूचना दी.

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को थाने ले गई. सब-इंस्पेक्टर हेमंत निशोद ने बताया कि इस घटना में जिसका बच्चा था, उसकी तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं कि गई. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम तेजराम निवासी छोटी बेटमा जिला इंदौर बताया, जिसे मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें- जानें कौन हैं BJP विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल, जिन्होंने कमलनाथ सरकार के पक्ष में की वोटिंग

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कह रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि अब तक फरियादी नहीं पहुंचा है, जिसे बुलवाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह वीडियो देखें-