logo-image

रतलाम: एक प्रत्याशी ऐसा भी...हार के बाद निकाला आभार जुलूस, जमकर उड़ाए नोट

रतलाम में भाजपा के एक वार्ड पार्षद पद के प्रत्याशी की हार की खुशी में बड़ा जुलूस निकाला. हारा हुआ प्रत्याशी फोर व्हीलर वाहन की छत पर चढ़कर खूब नाचा और साथियों ने की नोटों की बारिश की

Updated on: 21 Jul 2022, 02:50 PM

नई दिल्ली:

रतलाम में भाजपा के एक वार्ड पार्षद पद के प्रत्याशी की हार की खुशी में बड़ा जुलूस निकाला. हारा हुआ प्रत्याशी फोर व्हीलर वाहन की छत पर चढ़कर खूब नाचा और साथियों ने की नोटों की बारिश की. रतलाम वार्ड क्रमांक 47 से भाजपा के प्रत्याशी के हारने के बाद डीजे साउंड पर जुलूस निकाला. प्रत्याशी शाहिद फोर व्हीलर गाड़ी की छत पर डीजे और ढोल की धुन पर खड़ा होकर खूब नाचा और समर्थको ने की नोटों की बारिश की.

आपने चुनाव में जीतने वालो के जुलूस तो बहुत देखे होंगे पर हम आज आपको भाजपा के एक वार्ड प्रत्याशी के हारने के बाद का जुलूस दिखाते हैं, जिसे देखकर आप भी देखते रह जाएंगे. बाकायदा डीजे ढोल बाजे गाजे के साथ अलग ही अंदाज में भाजपा के प्रत्याशी शाहिद हुसैन का वीडियो आया है, जिसमें शाहिद हुसैन एक फोर व्हीलर वाहन की छत पर डीजे और ढोल की धुन में खूब नाच रहे हैं. पास ही खड़े उनके समर्थक उनके ऊपर से नोटवार कर नोटों की बारिश कर रहे हैं. जनता को नोट लूटा रहे हैं हार की ऐसी खुशी आपने पहले कभी किसी उम्मीदवार की नहीं देखी होगी जो रतलाम के भाजपा के वार्ड क्रमांक 47 के हारे हुए उम्मीदवार की दिखाई दे रही है.


वहीं शाहिद हुसैन ने बताया की मुझे अच्छे और ज्यादा वोट मिले थे तो मेरे साथियों ने बोला की हमे लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए तो इसलिए हमने डीजे साउंड के साथ घर-घर जाकर जुलूस के रूप में लोगों का आभार व्यक्त किया. मुझे काफी जनसमर्थन मिला 16 सौ से ज्यादा वोट मुझे मिले. मैं पराजित हुआ वह बात अलग है पर मुझे लोगों का बहुत अच्छा समर्थन मिला इस बात की खुशी थी और मैं भाजपा के अंदर हूं भाजपा से जुड़ा भाजपा में रहूंगा. पार्षद से लेकर केंद्र तक मैं चाहता था कि भाजपा की रहे जिस की सरकार हो लोगों को भी समझाया कि हमे उसी में रहना चाहिए विकास होता है.

शाहिद हुसैन नासिर कुरेशी से 287 वोटो से विजय हुए हैं

वहीं भाजपा प्रत्याशी हारे हुए उम्मीदवार शाहिद का कहना है कि मुझे 1600 से ज्यादा वोट मिले हैं और वार्ड क्रमांक 47 में कभी भाजपा को इतना जनसमर्थन और इतने वोट नहीं मिले मुझे तो इस बात की खुशी है कि मुझे बहुत-बहुत मिला है