logo-image

मध्य प्रदेश: शिवपुरी में वोट न देने पर परिवार से मारपीट, शिवराज के मंत्री के रिश्तेदारों पर आरोप

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक परिवार को प्रताड़ित करने और उनके साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिसका आरोप एक मंत्री के रिश्तेदारों पर लगा है.

Updated on: 02 Dec 2020, 07:58 AM

शिवपुरी:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक परिवार को प्रताड़ित करने और उनके साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जिसका आरोप शिवराज सरकार में मंत्री के रिश्तेदारों पर लगा है. आरोप है कि मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ के रिश्तेदारों ने उपचुनाव में बीजेपी को वोट नहीं देने पर एक परिवार के साथ मारपीट की है. यह मामला शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अधीन झलवासा गांव का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: शहडोल जिला अस्पताल में 6 बच्चों ने तोड़ा दम, 2 की हालात गंभीर, मचा हड़कंप

दरअसल, शिवपुरी में एसपी ऑफिस के बाहर एक परिवार धरने पर बैठ गया. परिवार का आरोप है कि गांव में दबंग लोगों ने उपचुनाव में बीजेपी को वोट नहीं देने पर उन पर झूठा मुकदमा करवा दिया. इतना ही नहीं, उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि मंत्री सुरेश धाकड़ के रिश्तेदारों ने उनके साथ मारपीट भी की. परिवार का यह भी आरोप है कि यह सब  सुरेश धाकड़ के इशारों पर हो रहा है.

यह भी पढ़ें: कभी बुंदेलखंड जल संरचनाओं की थी पहचान, अब यहां दफन होते जल स्रोत 

पीड़ित परिवार ने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा, वो एसपी ऑफिस के सामने ही बैठे रहेंगे. हालांकि इस पूरे मामले पर शिवपुरी के एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार भूरिया का कहना है कि वोट को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है. एडिशनल एसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्हें यातना दी गई थी और उनका धाकड़ परिवार से विवाद है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच का निर्देश दिया गया है.