News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

भोपाल में मिट्टी की खदान धसकने से 4 बच्चों की मौत, CM शिवराज और कमलनाथ ने जताया दुख

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के करीब मिट्टी के धसकने से चार बच्चों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने दुख व्यक्त किया है.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 09 Nov 2020, 05:16:49 PM
कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान

कमलनाथ और सीएम शिवराज सिंह चौहान (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल:  

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के करीब मिट्टी के धसकने से चार बच्चों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने दुख व्यक्त किया है. राजधानी के सूखी सेवनिया इलाके के ग्राम बरखेड़ी में सोमवार को हादसा हुआ, यहां सात बच्चे मिट्टी खोदने गए थे, छह बच्चे मिट्टी खोदते-खोदते अंदर गहरे में पहुंच गए. मिट्टी धंस गई और सभी छह बच्चे मिट्टी में दब गए. बच्चों को बाहर निकाला गया, इनमें से चार की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है.

और पढ़ें: सतना में भयंकर सड़क हादसा, 7 की मौत, कई की हालत नाजुक

मुख्यमंत्री चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "भोपाल के ग्राम बरखेड़ी में मिट्टी धंसने से हुई चार बच्चों की मौत का समाचार अत्यंत ही दुखद और हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें."

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ भोपाल के सुखी सेवनिया में मिट्टी खदान में दबने से चार बच्चों की मौत की बेहद दुखद व दर्दनाक खबर है. मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस हृदय विदारक घटना में घायल बच्चों के इलाज की समुचित व्यवस्था हो, पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद हो, घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो.

First Published : 09 Nov 2020, 05:16:49 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.