News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

22 साल के लड़के ने किन्नर बनने की चाहत में काटकर फेंका गुप्तांग

खून बहता देख परिजन घबरा गए और कटे हुए हिस्से को वहीं छोड़कर युवक को सीधे पिछोर अस्पताल लेकर पहुंचे.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 30 Apr 2020, 01:03:56 PM
pjimage  7

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Bhopal:  

मध्य प्रदेश से एक हैरान-परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल प्रदेश के शिवपुरी में 22 वर्षीय उमेश पुत्र गोविंददास जाटव निवासी नगरेला ने बुधवार की शाम घर पर ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर अलग फेंक दिया. खून बहता देख परिजन घबरा गए और कटे हुए हिस्से को वहीं छोड़कर युवक को सीधे पिछोर अस्पताल लेकर पहुंचे. बताया गया जब डॉक्टर ने इस आत्मघाती कदम उठाने के पीछे की वजह पूछी तो युवक ने किन्नर बनने की इच्छा जताई है. गंभीर हालत के चलते युवक को ग्वालियर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : तेज आंधी तूफान ने मचाई तबाही, सैंकड़ों पक्षी समेत एक महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक उमेश (22) पुत्र गोविंददास जाटव निवासी नगरेला ने बुधवार की शाम घर पर ही ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया. यहां प्राथमिक इलाज के बाद युवक को जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर कर दिया. जिला अस्पताल आने पर युवक उमेश से डॉक्टर ने वजह पूछी. युवक का कहना था कि वह किन्नर बनना चाहता है. इसलिए अपना प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया. गंभीर हालत के चलते युवक को ग्वालियर रेफर कर दिया है.

First Published : 30 Apr 2020, 01:03:56 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

MP GwalIOR Eunuch