News Nation Logo

ओला पीड़ित किसानों को शत-प्रतिशत मुआवजा दिया जाए : विष्णु दत्त शर्मा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बीते 24 घंटों के दौरान मुरैना एवं भिंड जिले में हुई ओलावृष्टि का जिक्र करते हुए रविवार को कहा कि मुरैना व भिंड जिले के एक सैकड़ा से अधिक गांवों में हुई ओलावृष्टि के कारण फसलों की भीषण तबाही हुई है, लेकिन मध्यप्रदेश की असं

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 02 Mar 2020, 08:59:12 AM
pjimage   2020 03 02T090107 307

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Bhopal:

भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने ओला पीड़ित किसानों को शत प्रतिशत मुआवजा दिए जाने की मांग की है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बीते 24 घंटों के दौरान मुरैना एवं भिंड जिले में हुई ओलावृष्टि का जिक्र करते हुए रविवार को कहा कि मुरैना व भिंड जिले के एक सैकड़ा से अधिक गांवों में हुई ओलावृष्टि के कारण फसलों की भीषण तबाही हुई है, लेकिन मध्यप्रदेश की असंवेदनशील सरकार का एक भी मंत्री या जिम्मेदार व्यक्ति अभी तक पीड़ित किसानों के बीच नहीं पहुंचा है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का कहना है कि सिर्फ मुरैना और भिंड जिला ही नहीं, बल्कि पूरे मध्यप्रदेश में जहां-जहां ओलावृष्टि हुई है और फसलों को नुकसान हुआ है, वहां सरकार किसानों को शत-प्रतिशत मुआवजा दे.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड बोर्ड परिक्षाएं आज से शुरू, 2 लाख 71 हजार 415 छात्र-छात्राएं होंगे शामिल

उन्होंने कहा कि यह प्रदेश का दुर्भाग्य है कि सरकार लगातार किसानों से छलकपट करती आई है और उसी प्रकार फिर अपने अधिकारियों की बातों में आकर यह प्रयास कर रही है कि किसी प्रकार नुकसान 20-30 प्रतिशत के बीच रहे. सरकार की यह कोशिश है कि मुआवजा देना ही न पड़े.

First Published : 02 Mar 2020, 08:59:12 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bhopal