logo-image

Dhanbad News: धनबाद में युवक की गला रेतकर हत्या, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

धनबाद में एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मामला भूली ओपी इलाके के डी ब्लॉक का है.

Updated on: 04 Nov 2022, 04:24 PM

highlights

.शख्स की गला रेतकर हत्या
.ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी
.पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल
.पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

Dhanbad:

धनबाद में एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मामला भूली ओपी इलाके के डी ब्लॉक का है. मरने वाले की पहचान हरि भुईया के तौर पर हुई है. हरि की पत्नी का कहना है कि उसे सुबह-सुबह पड़ोसियों का फोन आया और कहा गया कि जल्द से जल्द घर आए. जब वो घर पहुंची तो देखा कि उसके पति की हत्या कर दी गई है. पिंकी का कहना है कि उसके पति की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. ऐसे में उसने किसी पर शक नहीं जताया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक की पत्नी पिंकी देवी ने मीडिया को बताया कि आज सुबह-सुबह भूली से फोन आया कि आप यहां पर जितना जल्द हो सके आ जाइए उसके बाद मैं अपने पूरे बच्चे को छोड़ छाड़ के जब अपने घर वहां पहुंचा तो देखा कि मेरे पति की गला रेत कर हत्या की गई है. जबकि मेरे पति के साथ किसी भी व्यक्ति से कोई दुश्मनी नहीं है. मैं दीवाली से एक दिन पहले धनसार आई थी. मैं अपने पति से लगातार बात करती थी. कल से बात नहीं हो पाई थी. मुझे लगा कि शायद वह काम पर व्यस्त हैं. 

यह भी पढ़ें : 43 साल बाद सूर्य-चंद्र ग्रहण के योग में हुआ मोरबी हादसा, जानिए दो ग्रहणों का असर

साथ ही पिंकी देवी ने बताया कि पिछले कई महीने पहले मेरे घर में दो से तीन बार चोरी हो चुकी है. इस घटना से उनकी धर्मपत्नी पिंकी देवी रो-रो कर बुरा हाल है. वह लगातार गुहार लगा रही है कि हम किस के भरोसे अब इस दुनिया में रहेंगे. मेरे पति को जिस तरह से निर्मम हत्या की गई है पुलिस उन हत्यारों तक पहुंचे और मुझे न्याय दिलाये.

रिपोर्ट : नीरज कुमार