logo-image

8 साल तक शादीशुदा महिला से संबंध बनाकर युवक फरार, पर्सनल फोटो दिखाकर मांग रही इंसाफ

झारखंड के देवघर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शादीशुदा महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है.

Updated on: 05 Jun 2023, 04:38 PM

highlights

  • देवघर से चौंकाने वाली खबर आई सामने
  • 8 साल तक महिला से संबंध बनाकर युवक फरार
  • महिला लगा रही न्याय की गुहार

Deoghar:

झारखंड के देवघर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शादीशुदा महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. अपने दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि वह पहले से शादीशुदी थी, लेकिन जिले के ही सारवां थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने शारीरिक संबंध बनाया. युवक का नाम रामचंद्र बताया जा रहा है. पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि युवक ने बहला फुसलाकर उसके साथ करीब 8 साल तक संबंध बनाकर रखा. इस दौरान उससे शादी भी की और वर पूजा करवाया. जिसके बाद महिला को छोड़कर फरार हो गया. जब युवक महिला के पास नहीं लौटा तो वह उसके घर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें- गर्मी की आफत के बीच बिजली का संकट, कोयलांचल के लोगों में आक्रोश

8 साल तक बनाया संबंध फिर हुआ फरार

जहां युवक की मां-बहन ने भी महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और महिला को देख उसे मारने दौड़ी और हाथ से फोटो लेकर फाड़ दिया. उल्टा पीड़िता से युवक की मां ने पूछना शुरू कर दिया कि मेरे बेटे को कहां छिपाकर रखा है. वहीं, इस दौरान पीड़िता को यह भी पता चला कि युवक 30 हजार रुपये के साथ गहने जेवर भी लेकर भागा हुआ है. जब थक हारकर महिला को कुछ समझ नहीं आया तो वह इंसाफ के लिए थाने पहुंची. वहीं, महिला का आरोप है कि वह साल भर से थाने के चक्कर लगा रही है, एसपी ऑफिस भी गई, लेकिन कहीं से कोई इंसाफ नहीं मिला. किसी से कोई मदद नहीं मिली. 

पीड़िता ने दी सुसाइड की धमकी

पीड़िता का कहना है कि एक दिन के बलात्कार की सजा मिलती है तो उसे क्या सजा मिलेगी, जिसने 7-8 साल तक शारीरिक संबंध बनाया और भाग गया. पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. महिला की बस एक ही गुहार है कि रामचंद्र का सजा मिलनी चाहिए, नहीं तो वह सुसाइड कर लेगी. फिलहाल पुलिस का इस पर किसी प्रकार का कोई बयान हीं आया है. महिला के लगाए गए आरोपों पर युवक की प्रतिक्रिया भी नहीं आई है.