logo-image

Crime: फिल्मी स्टाइल में एक शख्स को उठा ले गईं महिलाएं, पेट्रोल पंप पर हैरान कर देने वाली घटना

धनबाद के केंदुआ मेन बाजार स्थित एक पेट्रोल पंप से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसका सीसीटीवी फुटेज देख पेट्रोल पंप मालिक, इलाके के लोग व पुलिस भी दंग है.

Updated on: 29 Nov 2022, 12:32 PM

highlights

. पेट्रोल पंप पर हैरान कर देने वाली घटना

. महिलाओं की गैंग ने शख्स को किया अगवा

Dhanbad:

धनबाद के केंदुआ मेन बाजार स्थित एक पेट्रोल पंप से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसका सीसीटीवी फुटेज देख पेट्रोल पंप मालिक, इलाके के लोग व पुलिस भी दंग है. दो स्कॉर्पियो में सवार 10 से 12 महिलाओं का एक दल केंदुआ पेट्रोल पंप पहुंचा, जिसके बाद स्कॉर्पियो से फिल्मी अंदाज में एक के बाद एक महिला बाहर निकली और पेट्रोल पंप में काम कर रहे रबिन्द्र महतो नाम के एक कर्मचारी को जबरन घसीटते हुए गाड़ी में बैठाया और रफू चक्कर हो गई. पेट्रोल पंप के अन्य कर्मचारियों की अगर मानें तो उन्होंने बहुत कोशिश की कि वे उन महिलाओं के चुंगल से रबिन्द्र को छुड़ा सके पर वह विफल रहे. जिसके बाद उन्होंने अपनी नजदीकी थाना केंदूवाडीह को इस घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें-उद्योग पर पड़ा बिजली संकट का असर, कई बंद होने के कगार पर

जब तक पेट्रोल पंप कर्मचारी पुलिस को सूचित करने के लिए थाने पहुंचे, तब तक महिलाओं की गैंग रबिन्द्र को लेकर गायब हो गईं. वहीं पेट्रोल पम्प में दीनदहाड़े हुई इस घटना की खबर सुन पेट्रोल पंप मालिक मौके पर पहुंचे और केंदुआडीह थाने को घटना की शिकायत की. जिसके बाद केंदुआडीह थाना मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई, जिसके बाद देर रात रबिन्द्र महतो घायल अवस्था में पेट्रोल पंप पहुंचा. हालांकि पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है.