logo-image

बोकारो के सदर अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बोकारो जिले में प्रसव के दौरान महिला की मौत के बाद हंगामे का मामला सामने आया है. मामला जिले के सिटी थाना क्षेत्र का है.

Updated on: 15 Sep 2023, 01:03 PM

highlights

  • बोकारो के सदर अस्पताल में प्रसव के बाद महिला की मौत
  • परिजनों ने किया हंगामा
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला करवाया शांत

Bokaro:

बोकारो जिले में प्रसव के दौरान महिला की मौत के बाद हंगामे का मामला सामने आया है. मामला जिले के सिटी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि परिजनों ने महिला को प्रसव के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया था. वहीं, प्रसव के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने महिला की मौत का कारण चिकित्सकों की लापरवाही और गलत मेडिसिन देना बताया है. परिजनों के हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया.

ऑपरेशन के बाद खराब हुई स्थिति

जानकारी के मुताबिक दून्दीबाद कॉपरेटिव खटाल निवासी 22 वर्षीय राबड़ी देवी को कल प्रसव कराने के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला का इलाज पहले से ही सदर अस्पताल में चल रहा था. कल जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो चिकित्सकों ने ऑपरेशन के जरिए उसका प्रसव कराया. महिला कल बिल्कुल ठीक थी. महिला को आज आईसीयू में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति खराब होने लगी. 

यह भी पढ़ें- बिहार के बाद झारखंड में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला रांची

पुलिस ने मामला को करवाया शांत

परिजनों ने नर्स से चिकित्सक को बुलाने का आग्रह किया, लेकिन चिकित्सक नहीं पहुंचे और इस दौरान महिला की मौत हो गई. महिला के पति का आरोप है कि महिला के प्रसव के बाद से कोई भी चिकित्सक उसे देखने नहीं आए. चिकित्सक की लापरवाही देखने को मिली और गलत मेडिसिन के कारण उसकी मौत हुई है. सिटी थाने के सब इंस्पेक्टर रंजीत उरांव ने बताया कि महिला की मौत के बाद हंगामा की सूचना पर हम लोग यहां पहुंचे लोगों को शांत कराया है. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.