logo-image

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ली पति की जान, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

झारखंड के बोकारो से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पत्नी ने प्रेमी के सात मिलकर अपने पति की चाकू से गोदवाकर हत्या करा दिया.

Updated on: 17 Mar 2023, 01:41 PM

highlights

  • पति के काम पर जाते ही प्रेमी आ जाता था घर
  • पति ने किया विरोध तो गंवानी पड़ी जान
  • पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

Bokaro:

झारखंड के बोकारो से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां पत्नी ने प्रेमी के सात मिलकर अपने पति की चाकू से गोदवाकर हत्या करा दिया. मामले का खुलासा मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने करते हुए बताया कि बीते शनिवार कि रात विनोद हेंब्रम की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले मे रौशन भारती और मृतका की पत्नी लक्ष्मी कुमारी को गिरफ्तार किया गया है. घटना में जिस चाकू का इस्तेमाल किया गया पुलिस ने वह भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि विनोद जब ड्यूटी जाता था तब पत्नी व उसके प्रेमी रौशन घर में एक-दूसरे के साथ रहा करते थे. जब पति को इस अवैध संबंध के बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया.

यह भी पढ़ें- क्या साहिबगंज में अपने ही घर से बेघर हो जाएंगे 650 हिंदू परिवार? जानिए पूरा मामला

प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साचिश

वहीं, आखिरकार पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची और उसे मौत के घाट उतार दिया. संदेह के आधार पर पुलिस ने मुजफ्फरपुर के बनारस चौक निवासी रौशन भारती को वहां से लेकर आई और पूछताछ की. इस दौरान रौशन ने हत्या की घटना में अपने संलिप्तता को स्वीकार किया. घटना के बाद फेंके गए चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. 

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

बता दें कि मृतक की पत्नी का रौशन से प्रेम संबध चल रहा था. पूछताछ के दौरान रौशन ने बताया कि लक्ष्मी के सहयोग से बिनोद घर से करीब 150 मीटर दूरी पर झाड़ी में छिपकर बैठा हुआ था, जैसे ही बिनोद ड्यूटी के लिए घर से निकला. घात लगाए रौशन ने उसके सीने पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद वह मृतक की साइकिल को स्टेशन लेकर गया और साइकिल को वहां से मुजफ्फरपुर लेकर चला गया. वहीं, चाकू को स्टेशन के पास तोड़कर फेंक दिया. 

रौशन ने कुर्मिडीह से चाकू खरीदा था. वहीं, हत्या का खुलासा करते हुए डीएसपी ने बताया कि लक्ष्मी ने अपनी होंडा एक्टिवा भी रौशन को दे दी थी और स्कूटी चोरी होने की झूठी प्राथमिकी सेक्टर 4 थाना में दर्ज कराया था. उन्होनें बताया कि लक्ष्मी ने क्रिश्चन धर्म में शादी की थी. बाद में उसने बिनोद और उसके परिवार को क्रिश्चन बना दिया था. बिनोद हेंब्रम का परिवार ने फिर सरना धर्म अपना लिया. रौशन ईसाई धर्म का प्रचारक है और बिहार समेत अन्य स्थानों पर जाकर धर्म का प्रचार करता है.