logo-image

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी को मिली मौत, परिजनों के सामने ही अपराधियों ने मारी गोली

एक महिला को अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. रिजनों का आरोप है कि पति का अवैध संबंध गांव की ही किसी युवती के साथ था जिसका पत्नी ने विरोध किया था, इसलिए पति ने गुस्से में इस घटना को अंजाम दिया है.

Updated on: 15 Feb 2023, 01:22 PM

highlights

  • अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली  
  • परिजनों के सामने ही अपराधियों ने महिला को मारी गोली 
  • पति का गांव की ही युवती के साथ था अवैध संबंध 

Simdega:

झारखंड के सिमडेगा जिले में एक महिला को अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जब महिला को गोली मारी गई तो घर में सभी लोग मौजूद थे. अपराधियों ने पहले घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर आ गए फिर महिला को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल घटना के कारणों के पता नहीं चल पाया है. दूसरी तरफ परिजनों का आरोप है कि पति का अवैध संबंध किसी युवती के साथ था जिसका पत्नी ने विरोध किया था, इसलिए पति ने गुस्से में इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

अज्ञात अपराधियों ने महिला को मारी गोली 

घटना सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के साहपुर पंचायत के कोम्बकेरा गांव की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. जिससे महिला की मौत मौके पर ही हो गई. महिला को सिर में दो गोलीयां मारी गई है, जिसकी वजह से महिला की मौत हुई है. मृतक की पहचान कोम्बकेरा गांव निवासी सुलेन्द्र महतो की पत्नी किरण देवी के रूप में हुई है.

परिजनों के सामने ही अपराधियों ने महिला को मारी गोली 

बताया जा रहा है कि घटना के समय घर में महिला के अलावे उसके मामा ,मामा के पुत्र व मृतका का 4 वर्षीय पुत्र भी था. सभी सोये हुए थे, तब ही अपराधियों द्वारा घर का दरवाजे तोड़ने पर घर के सभी परिजन उठ गए. जिसके बाद अपराधियों ने किरण देवी को गोली मार दी और ये सबकुछ परिजनों के सामने ही हुआ है. परिजनों के द्वारा स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. 

यह भी पढ़ें : झारखंड में कृषि टैक्स को लेकर विरोध जारी, दुकानें अनिश्चितकाल के लिए बंद

पति का दूसरी महिला के साथ था अवैध संबंध 

परिजनों को शक है कि किरण देवी के पति सुरेंद्र महतो जो थल सेना में पदस्थापित है उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि सिमड़ेगा जिला के जलडेगा थाना क्षेत्र के सिलिंगा गांव निवासी किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका पत्नी ने कई बार विरोध भी किया था हम भी उसे समझाने के लिए गए थे लेकिन वो नहीं माना. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.