logo-image

पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने दे दी जान, रिश्ता फिर हुआ शर्मसार

धनबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को ही शर्मसार करके रख दिया है. दरअसल, पत्नी की बेवफाई के चलते पति ने फांसी लगा ली है.

Updated on: 23 Sep 2022, 11:52 AM

Dhanbad:

धनबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पति-पत्नी के रिश्ते को ही शर्मसार करके रख दिया है. दरअसल, पत्नी की बेवफाई के चलते पति ने फांसी लगा ली है. 6 साल पहले ही सिंटू की शादी हुई थी. सिंटू निरसा थाना में मेस में खाना बनाने का कार्य किया करता था, उसके साथ उसकी पत्नी भी खाना बनाने का काम करती थी. निरसा थाना में पदस्थापित सिपाही अविनाश पांडे का उस महिला पर दिल आ गया और दोनों में प्रेम हो गया. बीते 16 सितंबर की रात को पति सिंटू ने अपनी पत्नी को सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, जिसे लेकर खूब हंगामा हुआ. 20 सितंबर को इस मुद्दे को लेकर निरसा थाना में एक अधिकारी ने पंचायती की और दोनों पक्षों में बॉन्ड भरा गया.

पति ने उस बॉन्ड में यह जिक्र किया कि अगर मेरी मौत होती है तो उसका जिम्मेवार सिपाही अविनाश पांडे और हमारी पत्नी होगी. तभी से उसका पति डिप्रेशन में रहने लगा था और कल सुबह अपने घर चिरकुंडा में फांसी लगा लिया. ग्रामीणों ने शव को चिरकुंडा थाने में रखकर थाने का घेराव किया और इस मामले को हत्या करार दे रहे हैं. आरोपी सिपाही और उसकी पत्नी की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

रिपोर्टर- नीरज कुमार