logo-image

पत्नी ने पति को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, तीनों अस्पताल में हुए भर्ती

पति अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर में था. पत्नी जब वहां पहुंची तो पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देखा. आरोप है कि पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो प्रेमी युगल ने उसके साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि तीनों के बीच मारपीट हुई है.

Updated on: 26 Oct 2022, 05:23 PM

Jamtara:

पति अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर में था. लेकिन किसी ने इसकी सूचना उसकी पत्नी को दे दी , जिसके बाद पत्नी जब वहां पहुंची तो पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देखा. जिसे देख पत्नी गुस्से में पागल हो गई है और इसका विरोध करने लगी लेकिन पति और उसकी प्रेमिका ने मिलकर उसकी ही पिटाई कर दी. जब ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने दोनों प्रेमी युगल को पकड़ कर बिजली के खंभे से बांध दिया. 

बताया जा रहा है कि जामताड़ा  के बनकाटी गांव निवासी फड़िंग वागती का लंबे समय से शंकरपुर की रहने वाली एक विधवा के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. फड़िंग वागती भी शादीशुदा है. प्रेमिका के पति लंकेश्वर किस्कू का कुछ साल पहले निधन हो चुका है. घटना वाले दिन भी फड़िंग वागती अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, तभी किसी ने इसकी सूचना फड़िंग वागती की पत्नी शिखा वागती को दी. शिखा वागती जब शंकरपुर गांव पहुंची तो अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया. आरोप है कि शिखा ने जब इसका विरोध किया तो प्रेमी युगल ने उसके साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि तीनों के बीच मारपीट हुई है. 

ग्रामीणों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने प्रेमी युगल को बंधक बना लिया. दोनों को बिजली के खंभे से बांधकर कुंडहित थाना को इसकी सूचना दे दी गई. घटना की जानकारी फड़िंग वागती के पिता धीरेन वागती को भी दी गई. धीरेन वागती घटनास्थल पर पहुंचे और एंबुलेंस के जरिए अपनी बहू शिखा वागती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. घटना की सूचना मिलते ही कुंडहित पुलिस भी पूरे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची.

कुंडहित पुलिस ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए गये प्रेमी युगल को भी मुक्त कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाने का प्रयास कर रही थी लेकिन ग्रामीणों ने कहा कि बगैर उचित समझौता हुए इन्हें कहीं जाने नहीं दिया जाएगा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस उन्हें ग्रामीणों से मुक्त कराया.