logo-image

चोरी करते हुए पकड़ाया चोर तो लोगों पर ही चलाने लगा पत्थर, पुलिस पर भी हुई पत्थरबाजी

अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक मकान में चोरी करने घुसे चोर ने खुद को घिरता देख लोगों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इस पत्थरबाजी में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

Updated on: 29 Sep 2022, 02:32 PM

Jamshedpur:

आपने सुना होगा की चोर कई बार चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़े जाते हैं. जिसके बाद उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी जाती है. लेकिन झारखंड के जमशेदपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे जहां रंगे हाथों पकड़े जाने पर चोर ने ही लोगों पर हमला कर दिया जिसके बाद लोगों ने किसी तरह मामले की सूचना पुलिस को दी. चोर ने पुलिस पर भी हमला कर दिया काफी मशक्क्त के बाद पुलिस ने चोर पर काबू पाया.

पूरा मामला, जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना अंतर्गत नेहरू मैदान कॉलोनी की है. जहां गुरुवार की सुबह उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक मकान में चोरी करने घुसे चोर ने खुद को घिरता देख लोगों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इस पत्थरबाजी में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. उधर मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी और थाना प्रभारी चोर को नियंत्रित करने में जुट गए, हालांकि चोर पुलिस पर भी पत्थर फेंकने लगें. 

बताया जा रहा है कि, बागबेड़ा क्षेत्र में चोर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार की अहले सुबह एक चोर को लोगों ने नेहरू कॉलोनी में चोरी करते हुए देख लिया. जिसके बाद लोगों ने उसको पकड़ने की कोशिश की तो वो डर से छत पर चढ़ गए और ऊपर से पत्थर फेंकने लगें. छत पर चल रहे निर्माण कार्य के कारण वहां पत्थर रखा हुआ था, उसका लाभ उठाते हुए चोर ने वहां पथराव कर दिया. 

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. किसी तरह उन पर काबू पाया गया और थाने ले जाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अब चोर को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.