logo-image

Jharkhand Politics: कांग्रेस विधायक ने बीजेपी को लेकर ये क्या कह दिया, बोले - इनको वोट देने का मतलब अपनी बेटियों का रेप कराना

झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने मणिपुर में हो रही हिंसा को बीजेपी से जोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को वोट देने का मतलब है वोट देने वाले के बच्चियों के साथ रेप होना.

Updated on: 23 Jul 2023, 12:18 PM

highlights

  • बीजेपी को विपक्षी पार्टियां जमकर घेर रही हैं
  • कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने दिया बड़ा बयान 
  • ये लोग माताओं बहनों के शरीर को नोच रहे हैं - इरफान अंसारी
  • बीजेपी ने किया पलटवार

Ranchi:

मणिपुर में हो रही हिंसा को लेकर पूरे देश में बवाल मच गया है. बीजेपी की सरकार होने के बाद भी 80 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक वहां की स्थिति ठीक नहीं हो सकी है. जिस तरिके की तस्वीर वहां से निकलर सामने आ रही है. जिसके बाद बीजेपी को विपक्षी पार्टियां जमकर घेर रही हैं. जिसका असर झारखंड पर भी होता दिख रहा है. कांग्रेस MLA इरफान अंसारी ने अब बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके इस आपत्तिजनक बयान के बाद सियासी पारा गर्म हो गया है. 

इरफान अंसारी ने क्या कहा 

झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने मणिपुर में हो रही हिंसा को बीजेपी से जोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को वोट देने का मतलब है वोट देने वाले के बच्चियों के साथ रेप होना. वो यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जिस राज्य में भी बीजेपी की सरकार है. वहां ऐसा लगता है कि ये लोग माताओं बहनों के शरीर को नोच रहे हैं. मणिपुर में जो महिलाओं के साथ हुआ उसके बाद से अब बीजेपी कहा है. कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं, क्या उनकी माता और बहन नहीं है. अगर ये उनकी खुद की माता और बहन होती तो क्या तब भी ये चुप रहते. उन्होंने कहा कि इसलिए बीजेपी को वोट देने का सीधा मतलब है कि आपकी बेटी और बहनों के साथ रेप होना है.     

यह भी पढ़ें : Jharkhnad News: इस गांव में एक सड़क के कारण टूट रही थी बेटियों की शादी, ग्रामीणों ने किया फिर ये उपाय

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस विधायक के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि इरफान अंसारी जब से जेल से लौटे हैं तब से इरफान अंसारी का मानसिक संतुलन खो गया है. उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी अपने आलाकमान को खुश रखने के लिए इस तरह के अनाब-शनाब बयान देते रहते हैं.