logo-image

अंकिता के लिए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने की इंसाफ की मांग

झारखंड में अंकिता कुमारी का निर्मम हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध मार्च निकालकर आगजनी के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की.

Updated on: 01 Sep 2022, 10:06 AM

Ranchi:

झारखंड में अंकिता कुमारी का निर्मम हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध मार्च निकालकर आगजनी के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की. विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के तत्वाधान में झारखंड की बेटी अंकिता सिंह की निर्मम हत्या के खिलाफ में विरोध प्रदर्शन कर शहर के एकता चौक पर आगजनी किया गया. आरोपी के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की गई. प्रदर्शन का नेतृत्व विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अमित कुमार ट्विंकल और बजरंग दल के जिला सह संयोजक प्रिंस सिंह जी के द्वारा किया गया है. प्रदर्शन में शामिल लोग अंकिता को न्याय दो, अंकिता के हत्यारे को फांसी दो, लव जिहाद पर रोक लगाओ जैसे नारे लगा रहे थे. 

बता दें कि झारखंड के दुमका की रहने वाली मासूम बेटी को उनके पड़ोसी शाहरुख हुसैन और छोटू खान ने जिंदा जलाकर मार डाला. इस तरह की घटनाएं लगातार जिहादी मानसिकता के लोग कर रहे हैं, उन पर रोक लगाने की जरूरत है. विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल मांग करता है कि हत्यारों को फास्ट ट्रेक कोर्ट में तत्काल सुनवाई करा फांसी दिया जाए और लव जिहाद में शामिल लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि भभुआ चकबंदी रोड में कोचिंग जा रही छात्राओं को सुरक्षा भी दिया जाए.