logo-image

Viral Video: जमीनी विवाद में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

गोड्डा में भूमि विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों महागामा थाना क्षेत्र से एक भूमि विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था.

Updated on: 16 Nov 2022, 06:59 PM

highlights

. जमीनी विवाद में मारपीट

. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 

Godda:

गोड्डा में भूमि विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों महागामा थाना क्षेत्र से एक भूमि विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था और आज फिर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पेलगढ़ी गांव में जमीन विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. दरअसल, पेलगढ़ी गांव में टूकलाल साह अपने घर के बगल में पड़ने वाली एक गली में दीवार का निर्माण करवा रहा था, जिसका पड़ोसी ने विरोध किया. मगर टुकलाल साह नहीं माना और निर्माण कार्य जारी रखा. बुधवार की सुबह जब दोबारा निर्माण कार्य शुरू हुआ तो पड़ोस के अरुण साह, जयनारायण साह व अन्य के साथ पंचायत के मुखिया राम प्रसाद साह सभी आए. टूकलाल साह और उसके परिजनों के साथ मारपीट करने लगे और निर्माणाधीन दीवार को भी गिरा दिया.

यह भी पढ़ें-धनबाद के कोयला कारोबारी संजय सिंह हत्या कांड का आया फैसला, रवि शंकर सिंह को कोर्ट ने किया बरी

बताया जा रहा है कि टूकलाल साह के पड़ोसी राम प्रसाद साह के रिश्तेदार हैं, जिसकी वजह से मुखिया स्वयं मारपीट पर उतर आया. इस मारपीट का वीडियो जब वायरल हुआ तो साफ दिख रहा कि नीली लुंगी पहने मुखिया रामप्रसाद साह मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है. बहरहाल, इस मारपीट में टूकलाल की पत्नी बिन्देश्वरी के सर पर चोट लगी है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इधर मुफ्फसिल थाना पहुंचे टूकलाल साह ने बताया कि हम अपनी जमीन की घेरा बंदी कर रहे थे. तभी मुखिया और उसके रिश्तेदार आए और मारपीट कर दीवार भी तोड़ दिया.

मामले पर मुफ्फसिल थाना प्रभारी मनोरंजन कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से मामला दर्ज किया गया है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है, जिसके बाद दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.