logo-image

Viral Video: पुलिस के नाम पर वसूले पैसे, दो पर दर्ज हुआ केस

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के चौड़ामोड़ पर पुलिस का नाम बताकर डाक पार्टी के नाम से ट्रकों से रुपया उगाही किए जाने वाला वीडियो वायरल हो गया था.

Updated on: 02 Oct 2022, 05:15 PM

Pakur:

पाकुड़ जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के चौड़ामोड़ पर पुलिस का नाम बताकर डाक पार्टी के नाम से ट्रकों से रुपया उगाही किए जाने वाला वीडियो वायरल हो गया था. यह वायरल वीडियो-ऑडियो करीब 6 माह पहले का बताया जा रहा है. अब इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी के सख्त निर्देश पर थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने दो लोगों पर मामला दर्ज किया है. इतना ही नहीं दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि विगत 28 सितंबर की रात्रि करीब 10.30 बजे चौड़ामोड़ चेकनाका के कुछ दूरी पर विनोद भगत, गोविंदा साहा व ट्रक मालिकों के बीच झगड़ा किए जाने का मामला सामने आया. चेकपोस्ट पर प्रतिनियुक्त चौकीदार यासिन अंसारी द्वारा दुरभाष पर सूचना मिलने पर मामला को सुलझाते हुए चौकीदार को सूचित करने का निर्देश दिया गया था. बाद में कई व्हटसएप ग्रुप में एक ओडियो व कुछ वीडियो वायरल हुआ है. 

पूछताछ के क्रम में पूर्व का रिर्कोडेड बताया जाता है. वायरल हुए वीडियो को आधार मानकर पुलिस के नाम पर रंगदारी सौरूप पैसे की उगाही किए जाने को लेकर विनोद भगत और उसके पुत्र के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. वहीं वायरल ओडियो में विनोद भगत व पाकुड़ के कथित श्रवन के बीच हुए बातचीत में विनोद भगत ने हिरणपुर थाना के नाम पर प्रति माह प्रत्येक वाहन 5000 रुपये व प्रतिट्रिप 300 रुपये की मांग की जा रही है. पुलिस मामले को लेकर छानबीन में जूट गई है.

रिपोर्टर- तपेश कुमार मंडल