logo-image

लोहरदगा में आदिवासी महिला के साथ दरिंदगी, खेत में दिया वारदात को अंजाम

लोहरदगा जिले में 28 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ सुलतान अंसारी नामक युवक द्वारा मारपीट कर खेत में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 12 Sep 2022, 05:41 PM

Lohardaga:

लोहरदगा जिले में 28 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ सुलतान अंसारी नामक युवक द्वारा मारपीट कर खेत में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. प्राथमिकी दर्ज होते ही युवक सुलतान अंसारी घर से फरार हो गया है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. मामला कुडू थाना क्षेत्र का है, जहां आदिवासी महिला के साथ सुलतान अंसारी नाम के युवक द्वारा 3 अगस्त की सुबह दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जानकारी के अनुसार महिला अपने खेत में काम करने गई हुई थी. तभी आरोपी युवक सुलतान अंसारी पीड़ित महिला के खेत से अपना बालू लदा ट्रैक्टर ले गया और महिला को खेत में काम करने से रोक रहा था. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक महिला के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा और खेत के किनारे जबरदस्ती ले जाकर दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया. 

महिला डर के कारण घटना के समय केस दर्ज नहीं करा पाई, लेकिन जब घर और समाज के लोगों ने साथ दिया तो महिला थाना और एसपी के पास पहुंच प्राथमिकी दर्ज कराई है. पीड़ित महिला विधवा है. पति की मृत्यु 5 साल पहले टीबी बीमारी से हो गई थी. पीड़ित महिला अपने 10 साल के बेटे के साथ घर पर रहती हैं. पीड़ित महिला ने कुडू थाना और पुलिस अधीक्षक के पास पहुंच आरोपी पर करवाई करने के लिए गुहार लगा रही है. वहीं, मामले पर कुडू थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की करवाई में जुट गई गई है. जिसमें कुडू थाना कांड संख्या 140 दुष्कर्म का धारा 376 एसटी एससी एक्ट धारा 323,341 दर्ज कर आरोपी की खोजबीन की जा रही है. आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से दूर है.

रिपोर्ट : गौतम लेनिन