News Nation Logo
Banner

अंधविश्वास के चक्कर में ग्रामीणों ने महिलाओं को पिलाया मलमूत्र, 6 आरोपी हुए गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 26 Sep 2022, 02:59:23 PM
andhvishwas

अंधविश्वास का मामला (Photo Credit: फाइल फोटो )

Dumka:  

झारखंड से अंधविश्वास का एक और मामला निकल कर सामने आया है. अंधविश्वास में पड़कर लोग मानवता भी भूल गए. ग्रामीणों ने मिलकर तीन महिलाओं और एक पुरुष के साथ ऐसा अमानवीय व्यहवार किया है जिसने मानवता को भी शर्मसार कर दिया है. उन्हें मलमूत्र जबरन पिलाया गया. उनके साथ मार पीट की गई, यही नहीं  गर्म सलाखों से भी उन्हें दागा गया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पूरा मामला, दुमका जिले के सरैयाहाट थाना इलाके के असवार गांव की है. जहां पड़ोसियों का इलज़ाम है कि उनके घर के बच्चे लगातार बीमार पड़ रहें हैं जिसकी वजह उन्होंने इन्ही को ठहराया और उन्हें डायन बताकर उनके साथ मार पीट की गई. उन्हें जबरन मलमूत्र भी पिलाया गया. घटना में घायल चारों को स्थानीय अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. जहां दो की हालत गंभीर हो गई जिसे देखते हुए बेहतर इलाज के लिये देवघर रेफर कर दिया गया है. 

पुलिस ने इस मामले में जिले के सरैयाहाट में डायन विसाही के आरोप में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को पुलिस जेल भेजनें की कार्रवाई कर रही है. पुलिस निरीक्षक नवल किशोर सिंह ने बताया की मामले की गंभीरता को देखते हुए पुरे गांव में पुलिस गस्ती का रही है. साथ ही सभी आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है. 

First Published : 26 Sep 2022, 02:51:48 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.