logo-image

गढ़वा के मेरला प्रखंड में श्रमिक मित्र का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

गढ़वा के मेरला प्रखंड में श्रमिक मित्र के रूप में तैनात विकास कुमार नाम के एक कर्मचारी का घूस लेते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 23 Sep 2022, 10:35 AM

Garhwa:

गढ़वा के मेरला प्रखंड में श्रमिक मित्र के रूप में तैनात विकास कुमार नाम के एक कर्मचारी का घूस लेते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि आरोपी कर्मचारी लाभार्थियों के खाते में पेंशन भेजने के नाम पर आधी रकम की वसूली करता है. इसके लिए आरोपी पैसे लेने के लिए लाभार्थियों के घर तक पहुंच जाता है. अब पैसे लेते हुए उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उधर कर्मचारी के घूस लेने का वीडियो वायरल होने के बाद जेएमएम नेता ने फोन पर ही श्रमिक मित्र पर जमकर भड़ास निकाली और गाली-गलौच शुरू कर दी, जिसके बाद श्रमिक मित्र ने जेएमएम नेता का ऑडियो वायरल कर दिया है. 

इसके बाद दोनों ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. उधर पीड़ित लोगों ने भी श्रमिक मित्र की शिकायत डीसी से की है. वहीं, इस मामले पर गालीबाज जेएमएम नेता अतहर अली ने कहा कि यह आरोप मेरे ऊपर जो लगाया गया है वह बेबुनियाद है. वह बरबाद सभी को परेशान करते रहता था.

आपको बता दें कि विकास कुमार मेराल प्रखण्ड कार्यालय में पदस्थापित है. इसे बतौर श्रमिक मित्र के रूप में यहां प्रभार दिया गया है और इसके अलावे ये पेंशन से जुड़े मामलों को भी देखता है. जिसके खाते में ये योजना की राशि भेजते हैं उनके घर पहुचकर भेजी गई राशि की आधी रकम की वसूली करते हैं.