logo-image

UPA की बैठक हुई खत्म, बन्ना गुप्ता ने कहा - दम हैं तो राष्ट्रपति शासन लागू करें

आज UPA की बैठक हुई. बैठक के बाद राज्य के हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता ने कहा है कि राज्यपाल में दम हैं तो राष्ट्रपति शासन लागू करें. हम हर फैसले के लिए तैयार हैं. मामले को लटकाया जा रहा है ताकि भाजपा को हॉर्स ट्रेडिंग करने का मौका मिल जाए.

Updated on: 28 Aug 2022, 08:56 PM

Ranchi:

झारखंड में तीन दिन से सियासी संकट जारी है. जिस तरीके से कल सीएम आवास से UPA के सभी विधायकों को 3 लक्ज़री बस में बैठ कर छत्तीसगढ़ ले जाया गया. शनिवार दोपहर मुख्यमंत्री आवास से सभी विधायक सीधे खूंटी के लतरातू डैम पहुंचे थे. यहां पर सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री के साथ डैम में नौका-विहार किया. नौका-विहार के बाद सभी विधायक डैम के गेस्ट हाउस में ठहरे, जहां मटन​ पार्टी हुई. जिसको लेकर कई सवाल उठाए गए. जहां बीजेपी पार्टी ने हमला करते हुए कहा कि जनता की उन्हें कोई फ़िक्र ही नहीं है इसलिए तो पिकनिक मना रहें हैं. इसी बिच आज UPA की बैठक हुई. बैठक के बाद राज्य के हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता ने कहा है कि राज्यपाल में दम हैं तो राष्ट्रपति शासन लागू करें. हम हर फैसले के लिए तैयार हैं.

बन्ना गुप्ता ने कहा कि मामले को लटकाया जा रहा है ताकि भाजपा को हॉर्स ट्रेडिंग करने का मौका मिल जाए. जैसा इन्होंने अन्य राज्यों में किया है, ये झारखंड में भी करना चाहते हैं.

वहीं, जेएमएम कोटे से मंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि राज्य की आदिवासी सरकार को लगातार परेशान करने की कोशिश की जा रही है. राज्य में आदिवासी मुख्यमंत्री कैसे सत्ता चला रहा है, नेतृत्व कर रहा है, यह भाजपा वाले को हजम नहीं हो रहा है. इसके लिए वे सत्ता में अस्थिरता पैदा करना चाहते हैं.