logo-image

दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

गढ़वा थाना क्षेत्र के बेलचापा गांव के रेलवे क्रॉसिंग के पास दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Updated on: 12 Oct 2022, 07:38 PM

Garhwa:

गढ़वा थाना क्षेत्र के बेलचापा गांव के रेलवे क्रॉसिंग के पास दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना शाम 5 बजे की बताई जा रही है. मृतक गढ़वा थाना क्षेत्र के मध्य पंचायत के खजूरी गांव निवासी यासीन खान का पुत्र शाहबाज खान 16 वर्ष बताया गया है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह अपनी बहन को छोड़ने संग्रहे गांव गया हुआ था. वापस घर लौटने के क्रम में घात लगाकर बैठे अज्ञात अपराधियों के द्वारा शाहबाज खान को कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दिया गया. इसके बाद सबको एक झाड़ी में फेंक दिया. ग्रामीणों ने सब को देख इसकी सूचना गढ़वा पुलिस को दिया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर उग्र लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार इसकी हत्या क्यों हुई इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. खबर लिखे जाने तक सड़क जाम था, आक्रोशित लोगों ने शव को नहीं उठाने दिया. उग्र लोगों का कहना है कि जब तक अपराधी का गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक शव को नहीं ले जाने दिया जाएगा.

रिपोर्टर- धर्मेन्द्र कुमार