logo-image

अनियंत्रित ट्रक ने 9 लोगों को कुचला, 6 की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल

एक तरफ पूरा देश दशहरा का विजयदशमी मनाने में जुटा था. वहीं भुरकुंडा रामगढ़ मुख्य मार्ग हेहल के समीप मौत बनकर दौड़ रहे ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया और तीन गंभीर रूप से घायल हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 10:40 AM

Ramgarh:

एक तरफ पूरा देश दशहरा का विजयदशमी मनाने में जुटा था. वहीं भुरकुंडा रामगढ़ मुख्य मार्ग हेहल के समीप मौत बनकर दौड़ रहे ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया और तीन गंभीर रूप से घायल हैं. छह लोगों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग को 6 घंटे तक बाधित कर दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने रामगढ़ जिला प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए, नो एंट्री में भारी वाहन सड़क पर कैसे पहुंची. पूरे मामले को लेकर बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद घटनास्थल पहुंचकर कहा कि इस घटना की पूरी तरीके से जांच होगी. यह जिसकी भी लापरवाही है, उसे बख्शा नहीं जाएगा. ट्रक के साथ ही ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. वहीं ट्रक ओनर को भी थाना बुलाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी. कांग्रेस के कार्यकारिणी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने कहा कि यह जो घटना घटी है, ह्रदय विदारक घटना है. ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

यह घटना किसकी लापरवाही से घटी है, उस पर मंथन करने की जरूरत है और कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है. वहीं यह भी कहा कि मुख्यमंत्री के सचिव से भी बात हुई है, उन्होंने भी आश्वस्त किया है कि मृतक के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई जाएगी. पूरे मामले को लेकर रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन ने कहा कि पूरी घटना को लेकर एक जांच कमेटी बैठाई जाएगी और यह घटना किसकी लापरवाही से घटी है, इसको लेकर मंथन किया जाएगा और कार्रवाई भी की जाएगी. इसी के साथ सरकार राहत कोष से मृतक के परिजन को आर्थिक सहायता दी जाएगी. मुआवजा का आश्वासन देने के 6 घंटे के बाद शव को उठा लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है..

Rep: Avinash Goswami