logo-image

बाथरूम का ग्रिल तोड़ कर दो कैदी हुए फरार, रिम्स अस्पताल में कराया गया था भर्ती

रिम्स अस्पताल के कैदी वार्ड से शनिवार रात दो कैदी फरार हो गए. रात के करीब ढाई बजे दोनों कैदी बाथरूम का ग्रिल तोड़ कर फरार हुए हैं. मामले की जनकारी मिलते ही पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है. शहर की नाकेबंदी कर दोनों की तलाश की जा रही है.

Updated on: 16 Oct 2022, 01:56 PM

Ranchi:

रांची से पुलिस की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है. जहां दो कैदी पुलिस की आंखों में धूल झोक कर फरार हो गए हैं. रांची के रिम्स अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए लाया गया था लेकिन फिल्मी अंदाज में दोनों ही कैदी खिड़की का ग्रिल तोड़ कर भाग गए. पुलिस अब उनकी तलाश में जुट चुकी है. लेकिन अब तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. शहर की नाकेबंदी कर कैदियों की तलाश शुरू की गई है. 

दरअसल, रिम्स अस्पताल के कैदी वार्ड से शनिवार रात दो कैदी फरार हो गए. रात के करीब ढाई बजे दोनों कैदी बाथरूम का ग्रिल तोड़ कर फरार हुए हैं. मामले की जनकारी मिलते ही पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है. शहर की नाकेबंदी कर दोनों की तलाश की जा रही है. झारखंड के गुमला जेल से उग्रवादी अमित ऊरांव और हजारीबाग से मशरुर आलम खान को इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल लाया गया था. दोनों को कैदी वार्ड में रखा गया था, दोनों का ही मेडिसिन के डॉक्टरों के द्वारा इलाज चल रहा था. 

बताया जा रहा है कि, कैदी वार्ड के बाथरूम की खिड़की का ग्रिल खराब हो चुका था. शनिवार रात के करीब ढाई बजे उसी ग्रिल को दोनों कैदियों ने मिलकर तोड़ दिया और वहां से निकलकर फरार हो गए. जैसे ही दोनों कैदियों के रिम्स से फरार होने की सूचना मिली पुरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. बरियातू पुलिस की टीम दोनों की तलाश मेंजुट गई.