logo-image

बस और ट्रक में आमने-सामने की भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत, 30 घायल

रांची रोड पर जियारप्पा के पास बस एक कार को ओवरटेक कर रही थी, उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से बस की सीधी भिड़ंत हो गई.

Updated on: 22 Feb 2020, 10:58 AM

खूंटी:

झारखंड (Jharkhand) में खूंटी जिले के रांची-खूंटी मुख्य सड़क पर जियारप्पा के पास भीषण सड़क हादसा (Accident) हो गया. यहां एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की जान लगी गई. जबकि लगभग 30 लोग घायल हो गए, इनमें से 3 की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती करवाया गया है. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें: ओमान में बंधक बनाए गए झारखंड के 30 लोग, CM हेमंत सोरेन ने विदेश मंत्री से मांगी मदद

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर रांची रोड पर जियारप्पा के पास बस एक कार को ओवरटेक कर रही थी, उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से बस की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे के मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को दोनों वाहनों से बाहर निकाला गया. बस और डंपर के चालक स्टेयरिंग के पास केबिन में ही बुरी तरह फंसे थे, उन्हें जेसीबी और गैस कटर की मदद निकाला गया. खूंटी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में दो की मौत हो गई और लगभग 30 घायल हो गए. उन घायल व्यक्तियों को राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित कर दिया गया है.

वहीं सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार के अनुसार घायलों में से तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं मामूली रूप से घायल कई अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

यह भी पढ़ें: Video: दौड़ती बस कुछ ही मिनटों में बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे यात्री

हाल जानने अस्पताल पहुंचे अर्जुन मुंडा और बाबूलाल मरांडी

उधर, घायलों को देखने के लिए खूंटी से सांसद सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री और हाल में बीजेपी में शामिल हुए वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी रिम्स पहुंचे. उन्होंने रिम्स निदेशक को सभी घायलों का बेहतर इलाज अपनी निगरानी में कराने का निर्देश दिया. इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी घटना की जानकारी मिलने के बाद रिम्स पहुंचकर घायलों से मुलाकात की.

यह वीडियो देखें: