News Nation Logo
Banner

गुमला में ट्रक ने दो बाइक को रौंदा, 3 की दर्दनाक मौत, 1 घायल

Abhishek Kumar | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 22 Oct 2022, 08:56:08 AM
accident

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Gumla:  

गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र के टोटाम्बी गांव के केन टोली के समीप 12 चक्का लाइन ट्रक ने दो बाइक सवार लोगों को रौंद दिया. जिसमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. युवक का सदर अस्पताल गुमला में इलाज कराया जा रहा है. घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाइन ट्रक घाघरा से गुमला की तरफ जा रही था. वहीं, दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग गुमला से घाघरा की तरफ जा रहे थे. इसी दरमियान लाइन ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल को अपने चपेट पर ले लिया. जिसमें घटनास्थल पर ही 3 युवकों की मौत हो गई. एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल था जिसे सदर अस्पताल गुमला में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है. मरने वालों के नाम कुंवर, अजीत और रमेश बताए जा रहे हैं. घटनास्थल पर थाना प्रभारी ने पहुंचकर सभी शवों को, दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल और ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

सड़क पर गिरा पेड़ बना दुर्घटना का कारण
प्रत्यक्षदर्शी से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना का मुख्य कारण सड़क में महीनों से गिरा पड़ा पेड़ को बताया जा रहा है. ट्रक जैसे ही सड़क पर गिरे पेड़ के समीप पहुंचा तो अचानक ही ड्राइवर ने ट्रक साइड ले लिया. उसी दरमियान दोनों बाइक सवार ट्रक के चपेट में आ गए. इसी जगह एक महीने पहले भी दो लोगों की मौत इसी पेड़ में टकराने से हो गई थी. घटना के बाद से ही ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

नेतरहाट से गुमला तक सड़क पर गिरे पड़े हैं करीब आधा दर्जन पेड़
जिला प्रशासन हो या प्रखंड प्रशासन सभी बड़ी घटना होने का इंतजार करते हैं. प्रशासन की लापरवाही के कारण ही बड़ी घटना हो जाती है. नेतरहाट से गुमला आने के दरमियान सड़क में करीब आधा दर्जन से अधिक जगहों पर पेड़ गिरे पड़े हैं, लेकिन उसे हटाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया जाता है. 

First Published : 22 Oct 2022, 08:56:08 AM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.