logo-image
लोकसभा चुनाव

जमशेदपुर पुलिस लाइन में ट्रिपल मर्डर की घटना, महकमे में मचा हड़कंप

झारखंड के जमशेदपुर में दिलदहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है. पुलिस लाइन में ट्रिपल मर्डर की वारदात हुई. जमशेदपुर पुलिस लाइन क्वाटर से 3 शव बरामद हुए.

Updated on: 22 Jul 2022, 03:19 PM

Jamshedpur:

झारखंड के जमशेदपुर में दिलदहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है. पुलिस लाइन में ट्रिपल मर्डर की वारदात हुई. जमशेदपुर पुलिस लाइन क्वाटर से 3 शव बरामद हुए. क्वाटर से महिला पुलिस जवान का शव बरामद हुआ. 13 साल की बेटी और एक वृद्ध महिला का शव भी बरामद हुआ. मामले की जांच में जुटी पुलिस पूरी वारदात जमशेदपुर के गोलमुरी की है. क्वार्टर से महिला कांस्टेबल सविता रानी हेंब्रेम का शव बरामद हुआ. उनकी मां लाखिया हेम्ब्रम और बेटी गीता हेम्ब्रम का भी शव मिला. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. 

SSP प्रभात कुमार के साथ पहुंचे कई पुलिस अधिकारी. पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी.  SSP ने मामले की जानकारी देते हुए बतया कि ये प्रथम दृष्टया में हत्या ही लग रही है. फॉरेंसिक टीम घटनास्थल  पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी . SSP ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि कांस्टेबल अपने घर से दो दिनों से नहीं निकली थीं और घर बाहर से बंद था.

मौके से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ,  लेकिन मृतकों के शरीर पर पाए गए चोट के निशानों से हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा रहा है. मृतका जवान की बहन ने बताया की फोन न मिलने की वजह से वह अपनी बहन का हालचाल पूखने आई थी. जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ.