logo-image

आदिवासी बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला मामला

बच्ची ने बताया कि 5 जून को दिन में गांव की दो लड़कियां जबरन खींच कर एक कमरे में ले गई और मुझे धकेल दिया, बाहर से कुंडी बंद कर दी. जिसके बाद ठेठईटांगर प्रखंड के तीन लड़कों को वहां भेज दिया और उन्होंने बारी बारी से मेरे साथ गलत काम किया.

Updated on: 28 Sep 2022, 12:30 PM

Simdega:

झारखंड से एक बार फिर आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां लड़कियां ही दूसरी लड़की की दुश्मन बन गई और उसके साथ ऐसा काम किया जो हम सोच भी नहीं सकते. कुछ लड़कियों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म करवाया जबरदस्ती उसे कमरे में बंद कर दिया और उसकी आबरू लुटते देखते रही. बच्ची को जान से मारने की धमकी दी गई थी जिस कारण उसने किसी को भी कुछ नहीं बताया लेकिन बच्ची गर्मभवति हो गई जिसके बाद पुरे मामले का खुलासा हो गया. 

पूरा मामला सिमड़ेगा के कोलेबिरा क्षेत्र का है. जहां जनजातीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कोलेबिरा थाना में पीड़ित लड़की की माता ने शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत में बताया गया है कि उसकी 14वर्षीय नाबालिग बेटी की तबियत खराब हो गई जिसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि नाबलिगा गर्भवती है. 

बच्ची ने बताया कि 5 जून को दिन में गांव की दो लड़कियां जबरन खींच कर एक कमरे में ले गई और मुझे धकेल दिया, बाहर से कुंडी बंद कर दी. जिसके बाद ठेठईटांगर प्रखंड के तीन लड़कों को वहां भेज दिया और उन्होंने बारी बारी से मेरे साथ गलत काम किया. वहीं, पीड़िता ने बताया कि उन लोगों द्वारा इस बारे में किसी को नहीं बताने की भी धमकी दी गई थी. जिस कारण वह किसी को बता ना सकी.

पीड़िता की मां और परिजनों ने थाने में आवेदन देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की है. वहीं, इस मामले पर कोलेबिरा थाना प्रभारी ने संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है.