logo-image

झारखंड की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर 

झारखंड में आज की ताजा खबरें हम अपने पाठकों के लिए सिर्फ एक क्लिक पर लाएं है.

Updated on: 14 Apr 2023, 09:51 AM

highlights

  • झारखंड में आज नक्सलियों द्वारा बंद का एलान किया गया है
  • सुरक्षाबलों को एंटी नक्सल ऑपरेशन में कई सफलता मिली हैं
  • अवैध शराब कारोबारियों पर भी पुलिस ने नकेल कसी है

Ranchi:

झारखंड में आज की ताजा खबरें हम अपने पाठकों के लिए सिर्फ एक क्लिक पर लाएं है. खबरें संक्षेप में हैं और आम जन से जुड़ी है. एक क्लिक पर आज झारखंड में सुरक्षाबलों द्ववारा समाज के दुश्मनों के खिलाफ की गई कार्रवाई से लेकर राज्य की अहम खबरों तक की जानकारी सिर्फ एक क्लिक पर पाठकों के लिए हम लेकर आए हैं. तो आइए नजर डालते हैं आज की मुख्य खबरों पर:


रांची: झारखंड में एंटी नक्सल अभियान से बौखलाए नक्सली, नक्सलियों ने आज और कल झारखंड बंद का किया ऐलान, दक्षिणी बिहार-पश्चिमी झारखंड में दे सकते है बड़े वारदात को अंजाम, सुरक्षाबलों ने अलर्ट किया जारी.

लातेहार: CRPF और पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नक्सलियों के खिलाफ CRPF-पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, साल्वे जंगल से छुपाकर रखा हुआ हथियार बरामद, नक्सलियों ने जंगल में छुपाकर रखा हुआ था हथियार, जंगल से रायफल, 2 देसी कट्टा, वॉकी-टॉकी बरामद, 7.62 MM के 10 कारतूस, 5.56 MM के 30 कारतूस बरमाद, जंगल से 5.56 MM की इंसास LMG मैगजीन भी बरामद, CRPF कमांडेंट केडी जोशी के निर्देश पर जंगल में छापेमारी.

चतरा: माओवादियों के झारखंड बंद को लेकर अलर्ट, माओवादियों के झारखंड बंद को विफल करने में जुटा सुरक्षाबल, लोगों से हर दिन की तरह कामों को करने की अपील, लावालौंग में सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया थे ढेर, बौखलाए नक्सलियों ने 2 दिन के बंद का किया है ऐलान.

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम के पोड़ाहाट जंगल में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, दरअसल पुलिस को उड़ाने के लिए नक्सलियों के बिछाए गए 2 आईईडी बम को पुलिस ने बरामद किया है, वहीं अब नक्सलियों के बिछाए बम का शिकार अब जानवर भी होने लगे. बम विस्फोट के चपेट में आने से एक बैल की मौत हो गई. धमाके की आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने नक्लियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद बम को पुलिस ने जंगल में ही नष्ट कर दिया.

गढ़वा: शराब माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाई, सिंदुरिया के रेलवे कॉलोनी में पुलिस ने की रेड, भारी मात्रा में महुआ और देसी शराब बरामद, पुलिस ने देसी शराब को किया नष्ट, पुलिस को देखकर शराब माफिया फरार, भवनाथपुर थाने की पुलिस ने की कार्रवाई.

जमुई: पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, तस्कर के पास से शराब जब्त, तस्कर को पकड़ने के दौरान थाना प्रभारी घायल, सदर अस्पताल में थाना प्रभारी को कराया गया भर्ती, गरही थाना इलाके की घटना.