News Nation Logo

गुजरात से गवाही देने रांची NIA ऑफिस गया व्यापारी लौट कर नहीं पहुंचा घर

गुम होने से पहले उन्होंने अपने साले (पत्नी के भाई) अहमदाबाद निवासी भगवान भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि पुलिस की इंक्वायरी से परेशान हूं.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 31 Jul 2019, 12:10:37 PM
रांची के एनआईए ऑफिस पहुंचा था व्यापारी

नई दिल्ली:  

गुजरात के आणंद से रांची गया एक व्यवसायी लापता हो गया है. बताया जा रहा है कि पीएलएफआई (PLFI) सुप्रीमो दिनेश गोप से जुड़े एक मामले में गुजरात के आणंद से गवाही देने रांची के एनआईए ऑफिस पहुंचे टिंबर व्यवसायी नवीन भाई जयंती भाई पटेल लापता हो गए हैं. गुम होने से पहले उन्होंने अपने साले (पत्नी के भाई) अहमदाबाद निवासी भगवान भाई के मोबाइल पर मैसेज किया कि पुलिस की इंक्वायरी से परेशान हूं. अपने जीवन से ऊब गया हूं और रांची की किसी जगह पर सुसाइड करने जा रहा हूं.

यह भी पढ़ें- भक्तों ने भोले बाबा को इतना चढ़ाया चढ़ावा कि भोले बाबा हुए मालामाल

दिनेश गोप ने आगे अपने साले से कहा कि तुम सुबह पत्नी जंसु और बच्चे ध्रुव व धैर्य को अपने घर ले जाना. दोनों बच्चे मेरे भगवान है. उनका करियर नहीं बना सका. क्या करूं. बस बाय.... इस मैसेज के बाद भगवान भाई ने रांची में पटेल समाज के लोगों से संपर्क किया और सुबह करीब साढ़े सात बजे रांची पुलिस से ढूंढ़ने की गुहार लगाई. जब रांची पुलिस ने नवीन के मोबाइल नंबर का ट्रेस किया तो उनका अंतिम लोकेशन रायबरेली पता चला. उसके बाद से उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है.

बता दें कि एनआईए ने पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के 25 लाख 10 नवंबर 2016 को बेड़ो स्थित रेखा पेट्रोल पंप से जब्त किए थे. इसी मामले में नवीन की गवाही हो रही है. 27 जुलाई को गवाही देने के लिए दिल्ली से रांची की फ्लाइट पकड़ी. 28 जुलाई को एनआईए ने उनसे लंबी पूछताछ कर 28 पेज की गवाही ली थी. अधिकारियों ने उन्हें 29 जुलाई को भी बुलाया था.

First Published : 31 Jul 2019, 12:09:48 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.