News Nation Logo

कोलकाता कैश कांड में फंसे तीनों विधायक रांची पहुंचे, साजिश का लगाया आरोप

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 11 Nov 2022, 12:07:48 PM
jamsdhpur

तीनों विधायक पहुंचे रांची (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Ranchi:  

कोलकाता कैश कांड मामले में तीन महीने बाद कलकत्ता हाईकोर्ट से जमानत मिलते ही झारखंड के तीनों कांग्रेसी विधायक डॉ इरफान अंसारी, विक्सल कोंगड़ी और राजेश कच्छप जमशेदपुर के रास्ते रांची पहुंचे. इस दौरान तीनों नेताओं ने जमशेदपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तीनों विधायकों का गर्मजोशी से स्वागत किया. वहीं, तीनों विधायकों ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कोलकाता हाईकोर्ट ने बंगाल पुलिस के एफआईआर पर प्रश्नचिन्ह उठाया है. उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा. 

इस दौरान तीनों विधायकों का दर्द छलक पड़ा. जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने बेरमो विधायक कुमार जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह पर जमकर निशाना साधा. वहीं, पार्टी आलाकमान पर एक पक्षीय बात सुनते हुए कार्रवाई किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा पार्टी आलाकमान से मिलकर अपनी बातों को रखूंगा. मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें सारी घटना से अवगत कराऊंगा. उन्होंने कहा कि जनता का सेवक हूं जनता की भलाई के लिए हम लोग कोलकाता गए थे. मगर साजिश के तहत उन्हें फंसा दिया गया. 

उन्होंने चुनौती देते हुए अनूप सिंह से कहा कि सरकार गिराने की साजिश से संबंधित प्रमाण पत्र उन्हें देना होगा. उन्होंने हिरासत की अवधि में जनता से मिले समर्थन का आभार जताया और कहा जमीन से जुड़ा नेता हूं, जमीन पर रहकर सोचता हूं. न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है इंसाफ जरूर मिलेगा. करीब आधे घंटे तक तीनों विधायक रुके और कार्यकर्ताओं से मिलकर फिर रांची के लिए रवाना हो गए. 

बता दें कि, विधानसभा की विशेष सत्र में भी तीनों मौजूद है. तीन महीने बाद विधानसभा में आए हैं. जिसने एक बार फिर राजनीती गहमागहमी बढ़ा दी है

First Published : 11 Nov 2022, 12:00:36 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.