logo-image

जमशेदपुर में दिनदहाड़े गोलियों के धांय-धांय से मची अफरा तफरी

मंगलवार को साकची पुराना बस स्टैंड के समीप पार्किंग के समीप सब्जी मंडी में मंगलवार को हुए गोलीबारी में अपराधी राजेश सिंह के साथ एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है.

Updated on: 18 Oct 2022, 05:50 PM

Jamshedpur:

मंगलवार को साकची पुराना बस स्टैंड के समीप पार्किंग के समीप सब्जी मंडी में मंगलवार को हुए गोलीबारी में अपराधी राजेश सिंह के साथ एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है. घायल का नाम मोहम्मद मुमताज बताया जा रहा है. उन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनका ईलाज चल रहा है. वहीं घटना के बाद अपराधी हथियार मौके पर ही छोड़ भाग निकले हैं. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. उधर मामले की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी के विजय शंकर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. बता दें कि दो की संख्या में पहुंचे नकाबपोश अपराधियों ने साकची मंडी में भाजपा नेता रहे सैंकी यादव हत्याकांड के आरोपी राजेश सिंह को टारगेट कर दो गोलियां चलाई, जिसमें राजेश सिंह के साथ मोहम्मद मुमताज नामक व्यक्ति भी घायल हुए हैं. 

राजेश सिंह के पैर और चेहरे में गोली लगी है, उसे टीएमएच ले जाया गया है जबकि मोहम्मद मुमताज को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है. उनके पैर में गोली लगी है. पुलिस इसे गैंगवार से भी जोड़कर देख रही है. राजेश सिंह हाल ही में जेल से जमानत पर छूटा है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.